Tuesday, September 24

Mr. Sanjay Sharma

 वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) Mr. Sanjay Sharma ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर अलवर जिले में श्री राजऋषि अभय समाज द्वारा आयोजित 24वां विशाल श्री गणपति महोत्सव के तहत आयोजित महाआरती में शिरकत की।
मंत्री श्री शर्मा ने भगवान गणेश जी की पूजा-अर्चना कर देश व प्रदेश की खुशहाली की कामना की। उन्होंने कहा कि गणेश चतुर्थी का पर्व देशभर में हर्षोल्लास से मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि भारतीय संस्कृति में गणेश चतुर्थी पर मंगलकर्ता व विध्नहर्ता भगवान गणेश जी को घर में प्रतिस्थिापित करने की परम्परा रही है। उन्होंने हमारे धर्मग्रन्थों में गणेश जी को रिद्धी-सिद्धी का दाता माना जाता है जो भक्तों के अमंगल को दूर कर उनके जीवन में खुशियों भरने का कार्य करते है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा प्रदेश के धार्मिक स्थलों के उन्नयन एवं सौन्दर्यकरण के लिए निरन्तर सार्थक प्रयास किए जा रहे हैं। इस दौरान बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई।
इस अवसर पर नगर निगम के महापौर श्री घनश्याम गुर्जर सहित बडी संख्या में श्रद्धालुजन मौजूद रहे।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version