Saturday, September 21

Mukesh Sahni

 

वीआईपी प्रमुख Mukesh Sahni ने भी बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। VIP ने चुनाव में भाग लेने से पहले विशिष्ट रणनीति का पालन करना शुरू कर दिया है। वीआईपी आईटी सेल की बैठक मोतिहारी में बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर हुई है। बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने भी भाग लिया। मुकेश साहनी की डिजिटल सेवा को मजबूत बनाने के उद्देश्य से बैठक में तकनीकी ज्ञान और नई योजनाओं पर विस्तार से चर्चा हुई।

पार्टी से जुड़े कार्यकर्ताओं ने इस बैठक में इस बात पर खास जोर दिया कि वे डिजिटल तकनीक का बेहतर उपयोग करके अपने कौशल को अधिक से अधिक विकसित करें। इस महत्वपूर्ण बैठक में चर्चा हुई कि पार्टी को डिजिटल रूप से सख्त और सशक्त बनाना चाहिए। इस दौरान, वीआईपी नेताओं ने सोशल मीडिया को विधानसभा चुनावों में महत्वपूर्ण हथियार बनाने का निर्णय लिया। इसी स्थान पर अभिषेक की तैयारी शुरू हो गई है। अब तक, बैठक ने फैसला किया कि इस तरह की बैठकें राज्य के सभी जिलों में आयोजित की जाएंगी। सभा में महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई और निर्णय लिया गया कि वीआईपी सदस्यों को अगर वे अभी कोई सोशल मीडिया अकाउंट नहीं बनाया है तो इसे तुरंत बनाना चाहिए ताकि वे पार्टी की नीतियों को जनता तक पहुंचा सकें।

पार्टी नेताओं ने अभी तय किया कि पार्टी प्रमुख मुकेश साहनी भी इन बैठकों में भाग लेंगे और विधानसभा चुनाव में सोशल मीडिया की भूमिका पर अपनी राय देंगे। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ने कहा कि वीआईपी पार्टी की सोशल मीडिया टीम अब तक के चुनावों में काफी सक्रिय रही है और विधानसभा चुनाव में हम अपने वोटों को अधिक से अधिक भुनाने में कामयाब होंगे।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version