Wednesday, September 25

CM Nitish Kumar

CM Nitish Kumar ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के अभी हाल की अमेरिका यात्रा के दौरान दोनों देषों के बीच लिये गये निर्णयों को स्वागत योग्य बताया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर सोषल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा- आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की अभी हाल की अमेरिका यात्रा के दौरान दोनों देषों के बीच निवेष बढ़ाने को लेकर लिए गए निर्णय स्वागत योग्य हैं। दोनों देषों के बीच लिए गए निर्णयों से अत्याधुनिक तकनीकी क्षेत्रों में निवेश बढ़ेगा और विकास के नए रास्ते खुले ंगे।

बिहार के लोग माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की अमेरिका यात्रा के दौरान की गई घोषणाओ और उससे उत्पन्न होनेवाले नये अवसरों से उत्साहित है।

विष्व के नेताओं और भारतीय प्रवासियों द्वारा माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का गर्मजोशी से किया गया स्वागत उनके नेतृत्व को मजबूती प्रदान करता है। इस यात्रा के दूरगामी एवं सकारात्मक प्रभाव होंगे। इस सफल यात्रा के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री जी को
बधाई।

source: http://state.bihar.gov.in

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version