Saturday, September 21

CM Bhagwant Singh Mann

पंजाब के CM Bhagwant Singh Mann ने आज भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के महासचिव सीताराम येचुरी के निधन पर दुख व्यक्त किया, जिनका आज नई दिल्ली में निधन हो गया।

अपने शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें प्रमुख कम्युनिस्ट नेता और पूर्व राज्यसभा सदस्य के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ है, जिन्होंने अपने अंतिम समय तक समाज के गरीब, कमजोर, और शोषित वर्गों की भलाई और प्रगति के लिए समर्पित भावना से काम किया।

भगवंत सिंह मान ने दुखी परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से प्रार्थना की कि दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और इस अपूरणीय क्षति को सहने की शक्ति प्रदान करे।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version