Wednesday, May 22

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामनवमी के अवसर पर गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर में कन्या पूजा की।मंदिर ने अपने एक्स हैंडल पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का पूजा और अनुष्ठान करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया। यूपी के सीएम ने लड़कियों के पैर धोने और फिर उनकी पूजा करने का अनुष्ठान किया। यह कार्यक्रम श्री गोरखनाथ मंदिर परिसर में श्री राम जन्मोत्सव के शुभ अवसर पर आयोजित किया गया था।

यूपी के सीएम ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर गोरखनाथ मंदिर में पूजा की तस्वीरें साझा की और कहा कि उन्हें शक्ति के रूप में लड़कियों की पूजा करने का सौभाग्य मिला। उन्होंने कहा, “आज गोरखनाथ मंदिर में ‘श्री राम नवमी’ के शुभ अवसर पर मुझे शक्ति के रूप में लड़कियों की पूजा करने और उन्हें प्रसाद चढ़ाने का सौभाग्य मिला। आदिशक्ति माँ भगवती की कृपा से, सभी का जीवन पीड़ा से मुक्त हो और पुण्य, प्रेम और समृद्धि की ओर बढ़े, यही हमारी प्रार्थना है। जय मां भगवती! ”

मुख्यमंत्री ने एक संवाददाता सम्मेलन को भी संबोधित किया और रामनवमी के अवसर पर लोगों को बधाई दी। उन्होंने कहा, “इस साल की नवमी एक बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है। अयोध्या धाम में हर कोई उत्साह से भरा हुआ है। लगभग 500 वर्षों के बाद, भगवान राम की जयंती का कार्यक्रम उनके पवित्र जन्मस्थान पर उत्साह और उमंग के साथ आयोजित किया जा रहा है। रामनवमी के पावन अवसर पर मैं राज्य के लोगों को हृदय से बधाई देता हूं

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version