Monday, May 20

यहां बच्चे हों या बड़े सभी के लिए प्रवेश शुल्क 50 रुपये है। इसके अलावा सूट और लॉकर के लिए कोई शुल्क नहीं । आप यहां 11:00 से 17:00 बजे तक मौज-मस्ती और Swimming कर सकते हैं|

गर्मी का प्रकोप शुरू होते ही लोग अक्सर अपने घरों में ही कैद हो जाते हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि धूप इतनी तेज़ है कि मैं कहीं जा नहीं सकता. लेकिन युवा और बच्चे अभी भी तरोताजा होने और आराम करने के लिए नई जगहों की तलाश में हैं। इनमें से सबसे खास हैं Swimming पूल और वॉटर पार्क। छोटे शहरों में हाल ही में वाटर पार्क और Swimming पूल खुलने शुरू हुए हैं। इसकी खास बात यह है कि यह बड़े शहरों की तुलना में काफी सस्ता है और आप यहां समुद्र में तैरने के अलावा रेन डांसिंग जैसी गतिविधियों का भी आनंद ले सकते हैं।

सिर्फ 50 रुपये में पूरे दिन का आनंद लें

यूपी के रामपुर शहर में गर्मियों के महीनों के दौरान आनंद लेने के लिए कई जगहें हैं। यहां आप महज 50 रुपये में Swimming और पूल का मजा ले सकते हैं। ऐसा ही एक तालाब शहर के चौक चौराहा बिलासपुर रोड पर है। इस जगह पर महक Swimming पूल नामक कई वॉटर स्लाइड हैं जिनका आप आनंद ले सकते हैं। दोस्तों के साथ घूमने के लिए यह एक बेहतरीन जगह है|

महक Swimming पूल के मालिक माजिद खान का कहना है कि शहर और उसके आसपास कोई वॉटर पार्क या स्विमिंग पूल नहीं हैं। इसीलिए दो महीने पहले ही यहां महक स्विमिंग पूल बनाया गया ताकि बच्चे अपनी गर्मियों की छुट्टियों का आनंद ले सकें और गर्मी से राहत पा सकें। अब यहां कई वयस्क और बच्चे आते हैं। खान ने बताया कि यहां प्रवेश शुल्क सभी के लिए 50 रुपये रखा गया है, चाहे वह बच्चे हों या वयस्क। इसके अलावा सूट और लॉकर के लिए कोई शुल्क नहीं लिया गया। आप यहां 11:00 से 17:00 बजे तक मौज-मस्ती कर सकते हैं।

बच्चों की सुरक्षा पर पूरा ध्यान

माजिद खान कहते हैं कि बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यहां बच्चों के लिए उथला Swimming पूल बनाया गया है. बच्चों की सुरक्षा पर विशेष जोर दिया गया| बच्चों के लिए छोटी-छोटी वॉटर स्लाइड बनाई गई हैं। इसके अलावा बच्चों के मनोरंजन के लिए झूले भी लगाए गए हैं।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version