Sunday, May 19

Xiaomi Electric Scooter 4 Lite: इसकी 9,600mAh की बैटरी है। इसे पूरी तरह चार्ज करने में आठ घंटे लगते हैं।

Xiaomi ने 2nd Gen Electric Scooter 4 Lite पेश किया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कुछ नए फीचर्स के साथ आता है, लेकिन अधिकांश फीचर्स पुराने मॉडल से लिए गए हैं, जिसे कंपनी ने 2023 में पेश किया था। कंपनी फ्रांस में लॉन्च के बाद इसे यूरोप के अन्य देशों जैसे स्पेन और स्वीडन में भी जल्द ही लॉन्च कर सकती है। नए मॉडल में बैटरी कैपिसिटी बढ़ी है। ई-स्कूटर 25 km/h तक चल सकता है। आइए जानें कि इसमें जो अतिरिक्त फीचर्स और मूल्य शामिल हैं।

Xiaomi Electric Scooter 4 Lite (2nd Gen) की कीमत

Xiaomi Electric Scooter 4 Lite (2nd Gen) की कीमत  €299 (लगभग 26,700 रुपये) है। स्कूटर खरीद के लिए फ्रांस में उपलब्ध है। Xiaomi की फ्रांसीसी वेबसाइट पर इसे खरीदा जा सकता है

Xiaomi Electric Scooter 4 Lite (2nd Gen) के विशेषताएं

कंपनी ने Xiaomi Electric Scooter 4 Lite (2nd Gen) में कई सुधार किए हैं। नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में बैटरी क्षमता बढ़ी है। 25 km/h की टॉप स्पीड से यह दौड़ सकता है। कम्पनी ने इसमें तीन स्पीड मोड शामिल किए हैं। एक वॉकिंग मोड भी है। स्कूटर में 300W की इलेक्ट्रिक मोटर है। थोड़ा कम पावर आउटपुट अब 390W है। अब एक बार चार्ज करने पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर तक चल सकता है। पुराने मॉडल में सिंगल चार्ज की रेंज 20 किलोमीटर थी, इसलिए रेंज 25 प्रतिशत बढ़ गई है।

इसकी बैटरी कैपिसिटी 9,600mAh की है।इसे पूरी तरह चार्ज करने में आठ घंटे लगते हैं। फीचर्स में E-ABS, ड्रम ब्रेक, एक हेडलाइट और 10 इंच न्यूमेटिक टायर शामिल हैं। इसमें स्पीड और बैटरी स्टेटस देखने के लिए एक डिस्प्ले भी है। यह Mi Home या Xiaomi Home से जुड़ सकता है। नए मॉडल का वजन 16.2 kg है। पुराने मॉडल से कुछ अधिक भारी है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100 किलोग्राम का अधिकतम वजन लोड कर सकता है।

 

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version