Monday, May 20

आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है और उन्होंने प्रमोशन से दूर ही रहना पसंद किया है। लेकिन अब वह कपिल शर्मा के शो में आ रहे हैं, और मजेदार बात यह है कि कपिल ने उनसे ऑन कैमरा कुछ ऐसा करवा लिया जो वह पहले कभी नहीं किए

कई बॉलीवुड स्टार्स सिर्फ अपनी फिल्मों से मतलब रखते हैं। ये अवार्ड शो या इंटरव्यू में नहीं जाते। उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, जो चुपचाप अपने व्यक्तिगत जीवन में व्यस्त रहते हैं। लेकिन श्री परफेक्शनिस्ट  अब अपनी इस आदत को छोड़ते हुए नेटफ्लिक्स पर आने वाले द ग्रेट इंडियन कपिल शो का हिस्सा बनने वाले हैं और जल्द ही इस शो में आकर बहुत मस्ती करेंगे। श्री परफेक्शनिस्ट भी कॉमेडियन की बातों में उलझ गए, कपिल और आमिर का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

कपिल शर्मा और आमिर खान

द ग्रेट इंडियन कपिल शो , जिसके अगले एपिसोड, यानी 27 अप्रैल 2024, शनिवार को आमिर खान होंगे। कपिल के शो में आमिर खान की एंट्री पहली बार है। इसे लेकर प्रशंसक भी बहुत उत्साहित हैं।  वीडियो में कपिल कहते हैं कि आमिर भाई आपकी एक बाइट लेनी है, आप पहली बार कपिल के शो में आ रहे हैं?क्या यह आपका पहला कपिल शो है? इस पर आमिर खान ने कहा, “कपिल, मैं ये सब करता नहीं, कैमरे में देखकर ऐसा बोलो कि आ जाओ भाई,नेटफ्लिक्स पर कपिल के शो में मुझे देखो..। मैं यह सब नहीं करता। इस पर कपिल ने कैमरामैन से कहा कि यह सब मैं करता नहीं हटा दो और बाकी सब रिकॉर्ड कर लो। इस प्रकार आमिर भी कपिल के बारे में बोलते हैं और उनके शो का प्रचार करते हैं।

आमिर को देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं

द ग्रेट इंडियन कपिल शो का ये प्रमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। याद रखें कि कपिल का शो टीवी पर इतने वर्षों से चल रहा था, लेकिन आज तक आमिर इसमें शामिल नहीं हुए। इससे पहले कपिल शर्मा का शो 190 देशों में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। कपिल के शो में पहले भी विकी कौशल के भाई सनी कौशल, क्रिकेटर रोहित शर्मा की पत्नी, रणबीर कपूर-नीतू सिंह और दिलजीत दोसांझ जैसे कलाकार आ चुके हैं

 

 

 

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version