Tuesday, May 21

Ulajh Teaser; सुधांशु सरिया की थ्रिलर फिल्म में बदला लेने आईएफएस ऑफिसर के रूप में नजर आईं जान्हवी कपूर झूठ, वफादारी और साजिश के जाल में फंसी जान्हवी कपूर, IFS ऑफिसर का किरदार निभाया

जान्हवी कपूर की फिल्म Ulajh Teaser रिलीज हो गया है। निर्माताओं ने वीडियो के साथ रिलीज की तारीख की भी घोषणा की। गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू के साथ पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में जान्हवी की विशेषता वाला, टीज़र दर्शकों को आईएफएस की हाई-स्टेक दुनिया की एक झलक प्रदान करता है।

‘उलझ’ का टीज़र बुधवार को जारी किया गया । टीज़र में सुहाना नाम की एक युवा राजनयिक के जीवन को दिखाया गया है, जिसकी भूमिका जान्हवी कपूर ने निभाई है, जिसका जीवन धोखे और साजिशों के जाल में फंसने के बाद एक बड़ा मोड़ लेता है।  टीज़र में गुलशन देवैया की आवाज़ भी है, जो कहते हैं, “सुहाना, आपको क्या लगता है, आपने जो कुछ भी किया, आपने देश के लिए किया? विश्वासघात, वफादारी, ये सिर्फ हमारे जैसे लोगों को फंसाने के लिए बनाए गए शब्द हैं। ये राष्ट्र, सीमाएँ सिर्फ रेत में खींची गई रेखाएँ हैं। वे किसी भी चीज के लायक नहीं हैं। क्लिप का अंत जान्हवी कपूर के यह कहने के साथ होता है, “विश्वासघात की कीमत जीवन है-अपना दे दो या किसी और का ले लो।”

फिल्म में आदिल हुसैन, राजेश तैलंग, मेयांग चांग, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी सहित पावरहाउस कलाकार भी हैं। परवेज शेख और सुधांशु सरिया द्वारा लिखित, अतिका चौहान द्वारा संवाद, उलझ जुलाई में आपके आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version