Tuesday, May 21

AAP Ka RamRajya,एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन के दौरान, राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि वेबसाइट पर आप की ‘राम राज्य’ की अवधारणा के साथ-साथ पार्टी की सरकारों द्वारा किए गए कार्यों को दिखाया जाएगा।

आम आदमी पार्टी ने आज पार्टी की ‘राम राज्य “की अवधारणा को प्रदर्शित करने के लिए अपनी’ आप का राम राज्य” वेबसाइट का शुभारंभ करते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में भगवान राम के आदर्शों को साकार करने का प्रयास किया।

वेबसाइट लॉन्च के दौरान सिंह, आतिशी, सौरभ भारद्वाज और जैस्मीन शाह मौजूद थे।आप राष्ट्रीय राजधानी में लगभग 10 वर्षों से और पंजाब में दो वर्षों से सत्ता में है। यह वेबसाइट 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण से पहले और देश के कई हिस्सों में मनाए जा रहे रामनवमी उत्सव के दिन लॉन्च की गई

वरिष्ठ आप नेताओं आतिशी, सौरभ भारद्वाज और जैस्मीन शाह के साथ एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, “आज रामनवमी के अवसर पर आप ‘आप का राम राज्य’ नामक एक वेबसाइट शुरू करेगी। अरविंद केजरीवाल के राम राज्य की अवधारणा क्या है? यह राम राज्य है जिसकी चर्चा भगवान श्री राम ने की थी और उसे पूरा किया था। महात्मा गांधी समानता लाने के लिए इसे लागू करना चाहते थे। राम राज्य के सपनों को पूरा करने के लिए केजरीवाल ने पिछले दस वर्षों में दिल्ली में जबरदस्त काम किया है और पूरे देश के लिए एक उदाहरण स्थापित किया है।

भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर केजरीवाल के प्रति नफरत और बदला लेने का आरोप लगाते हुए सिंह ने कहा, “केजरीवाल ने पिछले 10 वर्षों में दो राज्यों (दिल्ली और पंजाब) में सरकार बनाकर उन्हें दिखाया है। उन्होंने दिखाया है कि अच्छे स्कूल और अस्पताल, मुफ्त बिजली और महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा प्रदान करके शहर का विकास कैसे किया जाता है। पहले लोग अच्छे स्कूलों और अस्पतालों के लिए अमेरिका का उदाहरण देते थे, लेकिन आज पूरी दुनिया केजरीवाल के स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिकों के मॉडल का उदाहरण देती है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version