Monday, May 20

उन लोगों के लिए जो हॉरर फिल्में पसंद करते हैं, आज हम आपके लिए 6 Horror फिल्मों की एक सूची पेश करते हैं जिन्हें आप घर पर OTT पर देख सकते हैं। ये बेहद डरावनी हॉरर फिल्में हैं. ये सिर्फ डरावनी फिल्में नहीं हैं, इनमें बेहतरीन कहानियां हैं। ऐसी फिल्म को अकेले देखना बहुत मुश्किल होता है, इसलिए इसे देखने के लिए मजबूत दिल की जरूरत होती है।

यदि आपको डरावनी फिल्में पसंद हैं, तो यहां 6 Horror फिल्में हैं जो डर को परिभाषित करती हैं और जिन्हें आपको कम से कम एक बार देखना चाहिए। एक बार जब ये फ़िल्में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुईं, तो वे बहुत लोकप्रिय हुईं और बॉक्स ऑफ़िस पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा। तीसरी फिल्म इतनी डरावनी है कि शायद आप इसे अकेले नहीं देख पाएंगे. तो यहां हैं 6 डरावनी फिल्में।

1. शैतान (2024): विकास बहल द्वारा निर्देशित और देवगन फिल्म्स, जियो स्टूडियोज और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा निर्मित, इसमें अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका, जानकी बोधिवाला और अंगद राज मुख्य भूमिकाओं में हैं। कहानी एक ऐसे परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका जीवन तब अस्त-व्यस्त हो जाता है, जब उनकी सबसे बड़ी बेटी किसी अजनबी के काले जादू के प्रभाव में आ जाती है। यह Horror फिल्म नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है|

2. बुलबुल (2020): यह एक ऐतिहासिक Horror फिल्म है जो अन्विता दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म का निर्माण क्लीन स्लेट फिल्मज़ के तहत अनुष्का शर्मा और कर्णेश शर्मा द्वारा किया गया है। फिल्म में अविनाश तिवारी, पाओली डैम, राहुल बोस और परमब्रत चट्टोपाध्याय के साथ तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं। बुलबुल 24 जून, 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी।

 

3. पिंडम (2023): साई किरण डेडा द्वारा निर्देशित यह एक बेहद डरावनी Horror थ्रिलर है। फिल्म में ईश्वरी राव और श्रीनिवास अवसारला सहायक भूमिकाओं में हैं और यह तेलुगु फिल्मों में श्रीराम और कुशी रवि की पहली फिल्म है। यह फिल्म 1930 के दशक में नलगोंडा के एक घर में हुई एक वास्तविक घटना पर आधारित है। इस फिल्म को आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। यह बेहद डरावनी फिल्म है जिसे देखने के लिए मजबूत दिल की जरूरत है।

4. 13बी (2009): यह Horror फिल्म तीन अलग-अलग भाषाओं में अलग-अलग शीर्षकों के तहत रिलीज हुई थी। यह फिल्म हिंदी में “13बी” और तेलुगु में “13-पदमूडु” के रूप में रिलीज हुई थी, लेकिन यह विक्रम कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित “यावरुम नालम” नामक एक तमिल फिल्म थी। फिल्म में आर.माधवन और नीतू चंद्रा मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

5. 1920 (2008): यह 2008 में रिलीज़ हुई एक अविश्वसनीय Horror फिल्म थी, जिसे विक्रम भट्ट ने लिखा और निर्देशित किया था। फिल्म में रजनीश दुग्गल और नवागंतुक अदा शर्मा एक विवाहित जोड़े की भूमिका में हैं और इंद्रनील सेनगुप्ता भी एक विशेष भूमिका में हैं। 1973 की हॉरर फिल्म “द एक्सोरसिस्ट” से प्रेरित। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं|

6. परी (2018): यह प्रजीत रॉय की एक और बेहद डरावनी Horror फिल्म है। अनुष्का शर्मा के अलावा परमब्रता चटर्जी, रिताबरी चक्रवर्ती, रजत कपूर और मानसी मुल्तानी भी अहम भूमिका में हैं। दर्शकों को फिल्म बहुत पसंद आई। यह फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version