Monday, May 20

आईपीएल 2024 के बीच, रोहित शर्मा ने कथित तौर पर टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और चयनकर्ता के प्रमुख अजीत अगरकर से हाल ही में मुंबई में आगामी टी 20 विश्व कप के लिए टीम संरचना पर चर्चा करने के लिए मुलाकात की।

बैठक पिछले हफ्ते बीसीसीआई मुख्यालय में हुई थी और हार्दिक पांड्या के संबंध में एक महत्वपूर्ण निर्णय पर सहमति बनी थी।

तीनों ने फैसला किया कि आईपीएल 2024 के दौरान नियमित रूप से गेंदबाजी करना पांड्या की टीम में जगह बनाने की संभावनाओं के लिए महत्वपूर्ण होगा।

यह बैठक दो घंटे तक चली और इस साल जून में संयुक्त राज्य अमेरिका और कैरेबियाई द्वीप समूह द्वारा सह-मेजबानी किए जाने वाले टी 20 शोपीस के लिए भारत के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर पर चर्चा करने में एक महत्वपूर्ण समय बिताया गया।

हालांकि, चयनकर्ताओं के पास पर्याप्त गुणवत्ता वाले विकल्प नहीं हैं, भले ही वे शिवम दुबे पर कड़ी नजर रख रहे हों, जो बल्ले से एक प्रभावशाली सीजन का आनंद ले रहे हैं, लेकिन उनकी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा केवल एक प्रभावशाली खिलाड़ी के रूप में उपयोग किया गया है। गत चैंपियन ने अपने पास उपलब्ध विकल्पों को देखते हुए दुबे की दाएं हाथ की मध्यम गति की गेंदबाजी का उपयोग करने की आवश्यकता महसूस नहीं की है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version