Saturday, May 18

Suresh Raina ने एक गेंदबाज का नाम बताया है जिसके सामने बल्लेबाजी करना किसी चुनौती से कम नहीं होती थी.

Suresh Raina ने कहा कि किस बॉलर से वह डरता है: “मिस्टर आईपीएल” के नाम से मशहूर सुरेश रैना ने उस गेंदबाज का नाम बताया है जिसके सामने बल्लेबाजी करना बहुत मुश्किल था। इसलिए विश्व क्रिकेट में कई गेंदबाजों ने बल्लेबाजों को अपनी गेंदबाजी से परेशान किया है। चाहे वह शोएब अख्तर हो या वसीम अकरम, दोनों गेंदबाजों के सामने बल्लेबाजी करना किसी भी बल्लेबाज के लिए दुर्लभ था। साथ ही, रैना ने अपने करियर में कई ऐसे गेंदबाजों से भी मुलाकात की है जिन्होंने अपने करियर में बहुत अच्छा काम किया है। ऐसे ही मैंरैना ने उस गेंदबाज का नाम बताया  जिसके सामने उन्हें बल्लेबाजी करने में मुश्किल होती थी

Suresh Raina ने इंटरव्यू में कहा कि खासकर लसिथ मलिंगा के खिलाफ बल्लेबाजी करना बहुत मुश्किल था। हम पहले कभी गेंदबाजी नहीं खेलते थे जो छाती के नीचे से गेंद  फेंकते हों। इसलिए उनका सामना करना एक अलग तरह का चैंलेज था।

“उनकी यॉर्कर ऐसी होती थी कि या तो वो आपके पैर पर लगते थे या फिर स्टंप पर, उनके सामने बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल था,” रैना ने एक  इंटरव्यू में बताया कि  सचिन तेंदुलकर ने उन्हें मलिंगा को खेलने की सलाह दी थी। रैना ने कहा, “सचिन पाजी ने हमें बताया था कि मलिंगा को कैसे खेलना है। पाजी ने कहा कि जब मलिंगा गेंदबाजी करने आए तो अंपायर की छाती  को देखें, ऐसा करने से आपको उनके एक्शन को समझने में आसानी होगी। हम हर बार मलिंगा के सामने बिल्कुल ऐसा ही करते थे। ”

Suresh Raina ने अपने इंटरव्यू में शुभमन गिल को भारत का भविष्य का कप्तान भी बताया है। रैना ने स्पष्ट रूप से कहा कि रोहित के स्थान पर शुभमन गिल भारत के अगले कप्तान बन सकते हैं.

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version