Monday, May 20

पिछले 25 महीने में अक्षय कमार ने आठ फिल्में की हैं और सिर्फ एक ही हिट हुई । वह अपने करियर में एक कठिन समय से गुजर रहे हैं, लेकिन उनकी आने वाली फिल्मों की सूची काफी अच्छी है

अक्षय कुमार बॉलीवुड में सबसे व्यस्त एक्टर हैं। लेकिन वे पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस में सफलता नहीं मिली है। वह हर संभव प्रयास कर रहे हैं। विभिन्न फिल्में कर रहे हैं। हमेशा की तरह, चार से पांच फिल्में हर साल जारी की जाती हैं। लेकिन कुछ फिल्में हिट नहीं होती हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी बड़ी बहन छोटी बहन ने बॉक्स ऑफिस पर बुरा प्रदर्शन किया। यह 350 करोड़ रुपये की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये आंकड़ा तक नहीं छू सकी. यही कारण है कि ईद 2024 अक्षय कुमार को लंबे समय तक याद रखेगा। बीएमसीएम ने सिर्फ 81 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. आइए नजर डालते हैं अक्षय कुमार ने पिछले 25 महीने में कौन-कौन सी फिल्में हैं और कितनी उसमें से डिजास्टर रही हैं.

Akshay Kumar की फिल्में फ्लॉप होने का सिलसिला 18 मार्च 2022 से शुरू हुआ, जब उनकी बच्चन पांडे फिल्म रिलीज हुई। बच्चन पांडे ने साउथ की सुपर हिट फिल्म जिगरतांडा का रीमेक थी लेकिन साउथ फिल्मों से सफलता प्राप्त करने वाले अक्षय कुमार की ख्याति यहां भी नहीं चली। 180 करोड़ रुपये की फिल्म ने सिर्फ 75 करोड़ रुपये कमाए। 2022 में ही उनकी सम्राट पृथ्वीराज की घोषणा हुई। फिल्म का बजट बड़ा था। बड़ी स्टारकास्ट थी। लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बुरा प्रदर्शन किया। रक्षा बंधन के बाद भी कुछ ऐसा ही हुआ। 2022 में उनकी पिछली सुपरहिट फिल्म राम सेतु आई।

2023 के बाद भी फ्लॉप का सिलसिला जारी रहा। Southwestern रीमेक सेल्फी भी बहुत लोकप्रिय रही। इमरान हाशमी भी इसमें दिखाई दिए। 2023 के बाद, OMG 2 निश्चित रूप से हिट हुआ और अक्षय को कुछ राहत मिली। हालाँकि, मिशन रानीगंज भी डिजास्टर साबित हुई.  फिर 2024 की शुरुआत भी उनके लिए बुरी नहीं रही: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार के प्रशंसकों को उनके बड़े मियां छोटे मियां ने निराश किया है। इस तरह, अक्षय कुमार ने पिछले 25 महीनों में आठ फिल्में बनाई हैं, जिसमें से सात हिट हुई हैं।

लेकिन खिलाड़ी कुमार को पिछले तीन साल में लगातार बुरी फिल्में देने का कोई असर नहीं दिखाई देता, क्योंकि उनके पास आने वाले दिनों में सांस लेने की फुसरत  नहीं है। इस लिस्ट में उनकी आने वाली 9 फिल्में हैं। इसमें सिरफिरा, सिंघम अगेन, स्काई फोर्स, वेलकम टू द जंगल, कनप्पा (तेलुगू), वेदत मराठे वीर दौदले सात (मराठी), शंकरा, खेल खेल में और हेरा फेरी 3 हैं। उनका लंबा और स्ट्रॉन्ग लाइन अप इस तरह है। लेकिन इसके बीच अक्षय कुमार को फ्लॉप फिल्मों पर नजर डालनी चाहिए और गलतियों को समझना चाहिए।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version