Monday, May 20

Samsung Galaxy F15 5G अब 8GB रैम और 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आता है। इसकी कीमत और उपलब्ध प्रस्तावों की जांच करने के लिए साथ में पढ़ें।

पिछले महीने,Samsung Galaxy F15 5G को दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन-4GB/64GB और 6GB/128GB में पेश किया था। अब, अपने लॉन्च के एक महीने से अधिक समय के बाद, कंपनी ने डिवाइस का एक और संस्करण लॉन्च किया है। सैमसंग गैलेक्सी F 15 5G अब 8GB/128GB वैरिएंट में उपलब्ध है, जो फोन खरीदते समय खरीदारों को अधिक विविध विकल्प देता है। नए संस्करण की कीमत देखने के लिए साथ में पढ़ें।

Samsung Galaxy F15 5G के 8GB वेरिएंट की कीमत

गैलेक्सी F 15 5G के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है, जो 6GB वेरिएंट की मौजूदा कीमत से 1,500 रुपये अधिक है। हालांकि इस फोन को HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

जो खरीदार बैंक कार्ड ऑफर का विकल्प नहीं चुनते हैं, उन्हें 1,000 रुपये की एक्सचेंज छूट मिल सकती है। डिवाइस का नया संस्करण अब फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। फोन के अन्य वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये से शुरू होती है।

Samsung Galaxy F15 5G के स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 6.5-इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90Hz और ब्राइटनेस 800 निट्स है। सेल्फी क्लिक करने और वीडियो कॉल करने के लिए इसमें पीछे की तरफ सिंगल कैमरा है।

इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें मेन लेंस 50MP का है। इसमें 5MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। कैमरा सेंसर के बगल में एक एलईडी फ्लैश यूनिट भी है। फोन के रियर कैमरे से 1080p वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकता है।

हुड के तहत, स्मार्टफोन मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित है। इसमें Mali G57 GPU के साथ Dimensity 6100 + ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस डिवाइस में 6,000mAh की बैटरी दी गई है जो पूरे दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

सैमसंग ने 25W फास्ट चार्जिंग के लिए भी सपोर्ट दिया है। हालाँकि, चार्जिंग एडाप्टर को फोन के साथ नहीं भेजा जाएगा। उस ने कहा, खरीदारों को एक अलग से खरीदना होगा। इसमें चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5 mm हेडफोन जैक भी दिया गया है।

डुअल-सिम 5G फोन में डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3 और नेविगेशन के लिए जीपीएस सपोर्ट जैसे वायरलेस कनेक्टिविटी फीचर्स हैं। इसमें अतिरिक्त सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। यह लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 ओएस पर आधारित One UI 6.1 पर काम करता है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version