Monday, May 20

रणबीर कपूर अभिनीत संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल 2023 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। संदीप सीक्वल पर काम कर रहे हैं और उन्होंने कुछ दिलचस्प वादे और खुलासे किए हैं।

संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल फिल्म ने लोगों को सिनेमाघरों में अच्छी तरह से खींचा, लेकिन कुछ लोगों की आलोचना का भी सामना करना पड़ा। रणबीर कपूर की फिल्म में रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। सचनीलक के अनुसार इसने बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। रिलीज के दौरान ही एनिमल के सीक्वल के बारे में बात हुई थी। कहा जाता है कि अगली फिल्म, सीक्वल, का नाम एनिमल पार्क होगा। और रिपोर्टों के अनुसार, निर्देशक ने सीक्वल और फिल्मांकन पर एक बड़ा अपडेट साझा किया है।

संदीप रेड्डी वांगा ने रणबीर कपूर स्टारर एनिमल सीक्वल के बारे में बात की

संदीप रेड्डी वांगा ने हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में अपनी बहुत पसंद की जाने वाली और भारी आलोचना वाली फिल्म एनिमल के सीक्वल के बारे में बात की। हाल ही में अभिनेता आदिल हुसैन की उनकी फिल्म कबीर सिंह पर टिप्पणी के लिए आलोचना करने वाले निर्देशक ने इस बारे में भी बात की है कि रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म कब फ्लोर पर जाएगी। संदीप ने दावा किया कि एनिमल सीक्वल जिसे एनिमल पार्क के नाम से भी जाना जाता है, एनिमल से बड़ा और जंगली होगा।

एनिमल पार्क कब शुरू होगा?

वंगा का कहना है कि एनिमल की अगली कड़ी 2026 में फ्लोर पर जाएगी। हां, हम जानते हैं कि यह बहुत दूर का समय है। अच्छी चीजों में भी समय लगता है। ऐसा लगता है कि संदीप एनिमल पार्क को एनिमल से बड़ा बनाने का इरादा रखता है। कहानी, कास्टिंग और बाकी चीजें लॉजिस्टिक्स से मेल खाती हैं।

न केवल बॉक्स ऑफिस पर, एनिमल को डिजिटल रूप से रिलीज़ होने पर भी बहुत सफलता मिली थी। रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और बॉबी देओल अभिनीत फिल्म कुछ हफ्ते पहले नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इसे फिर से कुछ आलोचनाओं और बड़े पैमाने पर उन्माद का सामना करना पड़ा। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म की रिलीज के बारे में बात करते हुए दर्शकों की संख्या के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। और जहां तक सीक्वल की बात है, निर्देशक सभी आलोचनाओं के बावजूद काफी उत्साहित हैं।

कबीर सिंह पर आदिल हुसैन की टिप्पणी पर संदीप ने दी प्रतिक्रिया

खैर, पिछले कुछ घंटों से आदिल हुसैन ने अपने करियर में कबीर सिंह करने के लिए पछताने की बात की थी। अनुभवी अभिनेता सिनेमाघरों में फिल्म देखकर सदमे में थे और शर्मिंदा भी थे। संदीप ने उस पर कुछ अभद्र शब्दों से पलटवार किया। उन्होंने कहा कि वह अपने चेहरे को एआई से बदलकर उन्हें कुछ शर्म से बचा लेंगे

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version