Monday, May 20

Polestar Phone में 6.79 इंच का LTPO OLED डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 1368 x 3192 पिक्सल है और 120 Hz का रिफ्रेश रेट है।

Polestar, एक इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी, ने हाल ही में अपना पहला फोन पेश किया है। Polestar Phone को लॉन्च से पहले ही पता चला था कि यह Meizu 21 Pro का रिब्रांडेड वर्जन  होगा। Polestar Phone और Meizu 21 Pro दोनों के स्पेसिफिकेशन समान हैं। यह AI-पावर्ड फोन है, जो Polestar इलेक्ट्रिक कार से बेहतर है। Polestar Phone के बारे में यहां अधिक जानकारी मिलेगी।

Polestar Phone क्या है?

Polestar Phone के 16GB RAM और 1TB इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट 7,388 CNY (लगभग 84,954 रुपये) की कीमत है। फिलहाल, यह स्मार्टफोन सिर्फ चीन में उपलब्ध है, और वैश्विक स्तर पर इसकी उपलब्धता की कोई जानकारी नहीं है।

Polestar Phone की विशेषताएं और स्पेसिफिकेशंस

Polestar Phone में 6.79 इंच का LTPO OLED डिस्प्ले, 1368×3192 पिक्सल का रेजोल्यूशन, 120 Hz का रिफ्रेश रेट और 1,850-nit का पीक ब्राइटनेस है। अल्ट्रासॉनिक इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर इसमें शामिल है। इस फोन में 1TB इनबिल्ट स्टोरेज और 16GB RAM है। Polestar Phone Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर है। इस स्मार्टफोन में 5,050mAh की बैटरी है, जो 80W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग की क्षमता है। Polestar Phone का यूजर इंटरफेस Meizu 21 Pro से अलग है। Polestar Phone, जो Flyme OS का थीम वर्जन है, यह स्मार्टफोन चलाता है। पोलस्टार ईवी के यूजर इंटरफेस डिजाइन में पाए जाने वाले डिजाइन एलिमेंट हैं।

इस फोन के कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 10 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा और 13 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड-एंगल कैमरा हैं। साथ ही फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। Polestar Phone AI इमेज सर्च, इमेज जेनरेशन और टेक्स्ट समराइजेशन के साथ आता है। इन सुविधाओं के अलावा, यह पोलस्टार इलेक्ट्रिक व्हीकल को नियंत्रित करने के लिए एक पोलस्टार लिंक के साथ आता है, जिससे यूजर्स अपने EV के स्टेटस को देख सकते हैं। Polestar Link चीन में बेहतरीन है।Polestar Link चीनी EV यूजर्स को बेहतर अनुभव देना चाहता है।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version