Saturday, May 18

PM Modi In Morena ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही ‘वन रैंक वन पेंशन’ को लागू किया गया। हम भी सीमा पर खड़े जवानों की सुविधा की चिंता कर रहे थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुरैना में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान, उन्होंने कांग्रेस पर तीखे आरोप लगाए।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुरैना ने कहा कि कांग्रेस के लिए अपना परिवार सब कुछ है, जबकि बीजेपी के लिए देश से बड़ा कुछ भी नहीं है। PM मोदी ने कहा कि कांग्रेस की नीति है कि देश के लिए सबसे अधिक योगदान, मेहनत और समर्पण करने वालों को पीछे रखा जाएगा। यही कारण है कि कांग्रेस ने सालों तक सेना के कर्मचारियों की ‘वन रैंक वन पेंशन’ की मांग नहीं पूरी की।

PM मोदी ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही ‘वन रैंक वन पेंशन’ की शुरुआत हुई। हम भी सीमा पर खड़े जवानों की सुविधा की चिंता कर रहे थे। हमने भी कांग्रेस सरकार की तरह जवानों को खुली छूट दी। हमने कहा कि एक गोली आने पर दस गोली चलनी चाहिए। एक गोला फेंकने पर दस तोपें चलनी चाहिए।

कांग्रेस के विकास की बड़ी चुनौती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश के लोग जानते हैं कि जब कोई समस्या छूट जाए तो फिर उससे दूर रहना चाहिए। कांग्रेस पार्टी भी विकास विरोधी है। चंबल की जनता उस कांग्रेसी काल को कैसे भूल सकती है? कांग्रेस ने चंबल को बदतर कानून-व्यवस्था और ऐसे क्षेत्र के तौर पर बना दी थी.।

कांग्रेस ने कर्नाटक में गलत काम किया

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, “कर्नाटक में कांग्रेस का राज है और उन्होंने वहां क्या पाप किया है, ये जानकर आप हैरान हो जाएंगे।” पीएम ने कहा कि अगर कोई आपके गाँव में आकर आपको बता दे कि इस गाँव में सभी लोग अब ‘ये’ नहीं ‘ये’ हो गए हैं,तो आप इसे स्वीकार करेंगे? कांग्रेस सरकार ने कहा कि कर्नाटक में मुस्लिम समाज के लोग हैं, चाहे वे उच्च वर्ग, अमीर, व्यापारी, उद्यमी या न्यायाधीश हों।

PM ने कहा कि उन्होंने रातों-रात एक कागज पर हस्ताक्षर करके मुसलमानों को OBC घोषित किया। OBC लोगों को पहले पढ़ाई और सरकारी नौकरी में आरक्षण मिलता था। कांग्रेस ने OBC समाज में इतने नए लोगों को लाया कि आरक्षण उनसे छीन लिया गया। मुसलमानों को गैरकानूनी रूप से OBC घोषित किया गया था।”

कांग्रेस कुर्सी पाने को संघर्ष कर रही

PM मोदी ने मरैना में कहा कि सब जानते हैं कि कांग्रेस ने धर्म के नाम पर देश को विभाजित कर दिया था जब देश आजाद हुआ था। कांग्रेस ने माँ भारती के हाथों की जंजीरें काटने के बजाय उसके हाथों की भुजाएं काट दी और देश के टुकड़े कर दिया। लेकिन कांग्रेस बदलने को नहीं तैयार है। कांग्रेस को लगता है कि यह उसके लाभ के लिए सरल उपाय है। आज कांग्रेस फिर से कुर्सी के लिए संघर्ष कर रही है। अब कुर्सी पाने के लिए कई खेल खेलती है। धार्मिक तुष्टीकरण को फिर से मोहरा बना रहे हैं।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version