Tuesday, May 21

IPL 2024: जोस बटलर के शतक के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को अंतिम गेंद पर दो विकेट से हराया

मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाड़ी Jos Buttler ने ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टूर्नामेंट की पारी खेली। Jos Buttler ने कोलकाता टीम और प्रशंसकों का दिल तोड़ते हुए एक असंभव स्थिति से रॉयल्स को जीत दिलाई। हालाँकि, खेल के बाद, केकेआर के सह-मालिक शाहरुख खान ने कपड़े बदलने के कमरे में कोलकाता नाइटराइडर्स को एक दिल को छू लेने वाला भाषण दिया |

खेलों में हमारे जीवन में ऐसे दिन आते हैं, खासकर जब हम हारने के लायक नहीं होते हैं और ऐसे भी दिन होते हैं जब हम जीतने के लायक नहीं होते हैं। लेकिन दिन ऐसे होते हैं जो चीजों को बदल देते हैं। आज हम हारने के लायक नहीं थे, हम सभी बहुत अच्छा खेले। शाहरुख खान ने कहा कि हमें खुद पर बहुत गर्व होना चाहिए।

वह गौतम गंभीर को हार के बाद निराश न होने के लिए भी कहते थे। “जीजी, आप निराश नहीं हैं। हम सभीवापसी करेंगे । यह आज के लिए भगवान की योजना है क्योंकि रिंकू कहती है कि मुझे लगता है कि हम उन्हें यही चाहते हैं। हम भगवान की अधिक और बेहतर योजनाओं के साथ वापस आएंगे।

शाहरुख खान ने जोस बटलर को गले लगाया और प्रशंसकों को चौंका दिया

यह देखने लायक था जब शाहरुख खान को जोस बटलर को गले लगाते हुए और इंग्लैंड के कप्तान की पीठ थपथपाते हुए देखा गया, जिन्होंने केवल 60 गेंदों में 107 रन की शानदार पारी खेली। जोस बटलर नाबाद रहे और आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल पीछा करने का रिकॉर्ड बनाया।

 

 

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version