Sunday, September 22

Mohammad Akbar

छत्तीसगढ़ के पूर्व वन मंत्री Mohammad Akbar के खिलाफ बालोद के डौंडी थाने में मामला दर्ज किया गया है। कांग्रेस नेता पर आत्महत्या का आरोप लगाया गया है। बीएनएस की धारा 108 के तहत मामला पुलिस ने दर्ज किया है। कुछ दिन पहले एक शिक्षक ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या की थी। इस पत्र में वन विभाग में वन रक्षकों और चपरासी के पदों पर भर्ती के लिए एक सौदा का उल्लेख था। इस मामले में कई अन्य व्यक्तियों के खिलाफ 3 करोड़ 70 लाख रुपये की ठगी का मामला दर्ज किया गया है।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव सायने ने पूर्व मंत्री मोहम्मद अकबर पर हुए एफआईआर के मामले में कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने हर तरफ भ्रष्टाचार किया है। नौकरी के नाम पर ठगी, सीजीपीएससी घोटाला और महादेव एप जैसे मामले सामने आए है। युवाओं को  ठगा गया है। प्रदेश के निवासियों के साथ अन्याय हुआ है। भाजपा सरकार में जो भी गलत करेंगे उन पर कार्रवाई होगी, चाहे वह कोई भी हो.

शिक्षक ने आत्महत्या की

मिली जानकारी के अनुसार, कुछ दिन पहले एक शिक्षक ने अपनी जान दे दी थी। अपने सुसाइड में उन्होंने कई लोगों का नाम बताया था। इसमें आरोप लगाया गया था कि वन विभाग में विभिन्न पदों पर भर्ती करने के नाम पर धन की ठगी की गई है। इतना ही नहीं, शिक्षक ने बहुत से लोगों पर ठगी का आरोप लगाया था। डौंडी थाने में इसकी शिकायत की गई।

अब पूर्व वन मंत्री सहित कई लोगों के खिलाफ सुसाइड नोट के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। इन लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version