Sunday, May 12

रश्मिका मंदाना एक व्यस्त मधुमक्खी हैं। एक्ट्रेस की झोली में कई प्रोजेक्ट हैं. पुष्पा 2, चावा से लेकर एनिमल पार्क तक, उनके पास बॉक्स ऑफिस पर सफल होने की क्षमता वाली दिलचस्प फिल्मों की कतार है

एनिमल में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ, जहां उन्होंने रणबीर कपूर के साथ गीतांजलि का यादगार किरदार निभाया, रश्मिका मंदाना ने फिल्म उद्योग में एक ताकत के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। एनिमल में कपूर के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया ।

चूंकि प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में रश्मिका की आगामी परियोजनाएं उनकी बहुमुखी प्रतिभा को पहले जैसा दिखाने का वादा करती हैं।

एनिमल के प्रमोशन के बीच, रश्मिका ने अपनी कला के प्रति समर्पण दिखाते हुए अपनी प्रतिबद्धताओं को सहजता से निभाया। उनकी चल रही परियोजनाओं में से एक, चावा, उन्हें व्यस्त रखे हुए है।

लेकिन कुबेरा, जिसे पहले D51 के नाम से जाना जाता था, के लिए उनका हाल ही में फिल्मांकन पूरा हुआ है, जिसने महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया है।

प्रसिद्ध नागार्जुन और धनुष सहित शानदार कलाकारों के साथ, कुबेर एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति बनने की ओर अग्रसर है, और रश्मिका का जुड़ाव इस परियोजना के प्रति प्रत्याशा को बढ़ाता है।

उत्साह की आग में घी डालते हुए, पुष्पा 2 से रश्मिका के पहले साड़ी लुक ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सदमे की लहर दौड़ा दी।

प्रशंसक उनकी स्क्रीन उपस्थिति से आश्चर्यचकित रह गए, वे बहुप्रतीक्षित सीक्वल में उनके चरित्र की अधिक झलकियों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

पहली किस्त की सफलता ने इंडस्ट्री में एक अग्रणी महिला के रूप में रश्मिका की स्थिति को मजबूत किया, और पुष्पा 2 ने उनकी स्टार पावर को और ऊपर उठाने का वादा किया है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version