Tuesday, May 14

CM Bhagwant Mann

पंजाब के CM Bhagwant Mann और उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर ने गुरुवार को एक बच्ची का स्वागत किया। उन्होंने सोशल नेटवर्क पर इसकी घोषणा की और नवजात शिशु की एक तस्वीर भी साझा की। उन्होंने लिखा: “भगवान ने (मुझे) एक बेटी दी। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।”

50 वर्षीय व्यक्ति ने एक अन्य पोस्ट में अपने सबसे छोटे बच्चे की तस्वीर साझा की। उनकी पिछली शादी से उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी।मान ने 2015 में अपनी पहली पत्नी इंदरप्रीत कौर से अलग होने के बाद 2022 में डॉ. गुरप्रीत कौर से शादी की।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर ने गुरुवार, 28 मार्च को एक बच्ची का स्वागत किया।

इससे पहले दिन में, प्रधान मंत्री ने एक ट्विटर पोस्ट में खबर साझा करते हुए कहा कि मां और नवजात शिशु दोनों ठीक हैं।

पोस्ट में मान ने (पंजाबी में) लिखा, “भगवान ने एक बेटी दी… मां और बच्चा स्वस्थ हैं।” एक नन्ही परी को आशीर्वाद…पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर ने नन्हीं परी का स्वागत किया

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version