Wednesday, May 15

संगीत कलाकार डीजे एलन वॉकर ने गलती से विराट कोहली को उनकी बेटी के जन्म पर शुभकामनाएं दीं; क्रिकेटर ने बेहद विनम्र तरीके से उसे सुधारा।

विराट कोहली दूसरी बार पिता बने और उन्होंने अपने बेटे का नाम अकाय कोहली रखा, जिसका जन्म 15 फरवरी, 2024 को हुआ था।

स्टार क्रिकेटर वापस एक्शन में हैं और प्रशंसक ब्रेक के बाद किंग कोहली की वापसी का जश्न मना रहे हैं। वीडियो में, विराट अपने आरसीबी क्रिकेट टीम के साथियों के साथ बैठे हैं जहां डीजे एलन वॉकर क्रिकेटर से मिलते हैं और उन्हें उनकी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं।

डीजे एलन को नहीं पता था कि विराट का एक बेटा है और उनने मान लिया कि वह एक लड़की है, लेकिन तुरंत एलन को सुधारा और कहा, “मैंने सिर्फ लड़का कहा था।”

विराट और अनुष्का ने अपने बेटे अकाय कोहली का लंदन में स्वागत किया। अभिनेत्री कथित तौर पर लंदन में अधिक समय बिताएंगी जबकि विराट भारत वापस आ गए हैं

और हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में अपना अनबॉक्सिंग के लिए बेंगलुरु में थे।

विराट और अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट पोस्ट करके अपने प्रशंसकों के साथ यह खबर साझा की: “बेहद खुशी और प्यार से भरे दिलों के साथ

हमें 15 फरवरी को सभी को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। “हमने अपने लड़के, अकाए का स्वागत किया।”

अनुष्का शर्मा अपने बेटे अकाय कोहली के बाद एक लंबा ब्रेक लेंगी।

अनुष्का अपनी पहली संतान वामिका कोहली के प्रति समर्पित मां हैं और फिलहाल अनुष्का की बॉलीवुड में वामिका की भूमिका निभाने की कोई योजना नहीं है

और अब अकाय के बाद, दिवा के वापस आने की शायद ही कोई संभावना है। उनकी आखिरी रिलीज 2018 में ‘जीरो’ थी और तब से वह अपने पति विराट कोहली की सबसे मजबूत समर्थक होने के बावजूद अपने काम को लेकर बहुत सावधान और चयनात्मक रही हैं।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version