Thursday, May 16

Priyanka and Sanjay Leela Bhansali

Priyanka and Sanjay Leela Bhansali जल्द ही एक ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा में एक साथ अभिनय करेंगे

प्रियंका चोपड़ा के फैंस उनकी बॉलीवुड में वापसी देखने के लिए बेताब हैं. अभिनेत्री को उनकी नवीनतम फिल्म, द स्काई इज़ पिंक में एक बीमार बच्चे और एक असफल शादी के दोहरे दर्द से जूझ रही एक परेशान माँ के किरदार के लिए व्यापक प्रशंसा मिली।

प्रियंका चोपड़ा इस वक्त मुंबई में हैं और ऐसा लग रहा है कि वह किसी बिजनेस ट्रिप पर हैं।

अभिनेत्री ने तीन दिन पहले उड़ान भरी थी। जियो वर्ल्ड में Bvlgari स्टोर से लेकर पति निक जोनास और मलाइती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ अयोध्या में राम मंदिर देखने तक, वह अपने समय का सदुपयोग कर रही हैं।

Priyanka and Sanjay Leela Bhansali  साथ एक फिल्म में काम करेंगी

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड निर्देशकों की स्क्रिप्ट पढ़ती हैं। वह जानती हैं कि उनके प्रशंसक उन्हें हिंदी फिल्मों में देखना चाहते हैं। ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा संजय लीला भंसाली के साथ एक पीरियड एक्शन थ्रिलर की शूटिंग कर रही हैं।

2015 में बाजीराव मस्तानी में काशीबाई के रूप में उनका प्रदर्शन आज भी हमारे मन को झकझोर देता है। इनके बीच तकनीकी समन्वय भी बहुत अच्छा है. ऐसा लगता है कि यह एक्शन फिल्म किसी अन्य समय में घटित होगी।

वह और संजय लीला भंसाली फिल्म के शूटिंग शेड्यूल, तारीखों और वेशभूषा पर चर्चा करेंगे। वे लंबे समय से साथ काम करना चाहते थे

प्रियंका चोपड़ा और उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स

प्रियंका चोपड़ा इदरीस एल्बा के साथ हेड्स ऑफ स्टेट्स पर काम कर रही हैं। इसके बावजूद कार्ल अर्बन के साथ उनके प्रोजेक्ट पर बातचीत भी जारी है. अभिनेत्री एक शो होस्ट के रूप में भी कई परियोजनाओं का समर्थन करते हैं।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version