Thursday, May 16

Anushka Sharma IPL

क्या अनुष्का शर्मा अपने बेटे अकाय कोहली के साथ आईपीएल में हिस्सा लेने और विराट कोहली को चीयर करने के लिए भारत लौटेंगी?

विराट कोहली वापस आ गए हैं और बेबी अकाय कोहली ब्रेक के बाद अपना पहला आईपीएल मैच खेलेंगे। आईपीएल 2024 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है और पहला मैच आज रात 8 बजे चेन्नई सीएसके v/s आरसीबी में खेला जाएगा.

एक बार जब क्रिकेटर कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाते हैं, तो प्रशंसक किंग कोहली को मैदान पर प्रदर्शन करते देखने का इंतजार करते हैं। विराट भारतीय क्रिकेट टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं और दुनिया भर में उनके लाखों प्रशंसक हैं।

चूंकि क्रिकेट के मैदान पर सभी की निगाहें विराट पर होंगी, इसलिए कई प्रशंसक भी यह देखने के लिए स्टैंड पर नजर रख रहे होंगे कि क्या अनुष्का शर्मा अपने स्टार क्रिकेटर पति को चीयर करने के लिए वहां मौजूद होंगी।

अनुष्का शायद आईपीएल मैचों के दौरान भारत लौटने की योजना बना रही हैं। अकाय लगभग डेढ़ महीने के है नवजात शिशुओं को ज्यादातर जन्म के एक महीने के बाद flight में यात्रा करने की अनुमति दी जाती है।

अकाय का जन्म 15 फरवरी को हुआ था और वह इस समय अपनी मां और बहन वामिका कोहली के साथ लंदन में हैं। विराट की सबसे मजबूत सपोर्टर रहीं

अनुष्का आईपीएल के किसी मैच में उन्हें चीयर करने के लिए आ सकती हैं, क्योंकि इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ कि अनुष्का अपने पति विराट के मैच में मौजूद नहीं थीं

सूत्र आगे कहते हैं, “हालांकि अनुष्का ने अपनी दूसरी गर्भावस्था के बारे में दुनिया को कुछ नहीं बताया है, लेकिन लगातार गर्भावस्था की अफवाहों के बावजूद उन्होंने खेलों में भाग लिया और गोपनीयता बनाए रखी।

फिलहाल अनुष्का लंदन में हैं और बेबी अकाय के साथ अपनी सेहत का ख्याल रख रही हैं। वह उनका पूरा ख्याल रखती हैं.” कोहली और बेटी वामिका

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 2018 में शादी की और 2021 में अपनी सबसे छोटी बेटी वामिका के जन्म की घोषणा की और अभिनेत्री ने 2024 में एक बच्चे को जन्म दिया.

अटकलें हैं कि अनुष्का जल्द ही बॉलीवुड में वापसी नहीं करेंगी। अनुष्का को आखिरी बार 2018 में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ जीरो में देखा गया था।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version