Thursday, May 16

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राहुल गांधी की उस टिप्पणी के लिए उन पर तीखा हमला बोला, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर भाजपा तीसरी बार सत्ता में आती है तो देश में आग लग जाएगी।

उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर से उत्तराखंड में अपने लोकसभा अभियान की शुरुआत करते हुए उन्होंने कहा कि सत्ता से बाहर रहने से कांग्रेस हताश हो गई है और लोगों से पार्टी का हर जगह से सफाया करने को कहा।

उन्होंने कहा, “कांग्रेस के शहजादा ने धमकी दी है कि अगर मोदी को एक और कार्यकाल मिला तो आग लग जाएगी। सत्ता से बाहर रहने से वे इतने हताश हो गए हैं कि अब वे चीजों में आग लगाने की बात कर रहे हैं। क्या आप उन्हें ऐसा करने देंगे? क्या आप उन्हें दंडित नहीं करेंगे? मोदी ने आरोप लगाया कि पार्टी देश को अस्थिरता और अराजकता की ओर धकेलने की कोशिश कर रही है।

रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में एक रैली में राहुल गांधी ने कहा था कि अगर भाजपा “मैच फिक्सिंग” के माध्यम से चुनाव जीतती है और संविधान में बदलाव करती है, तो देश “जल जाएगा” और यह बच नहीं पाएगा।

प्रधानमंत्री ने इस बात पर भी जोर दिया कि भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

उन्होंने कहा, “क्या आपको नहीं लगता कि भ्रष्ट को जेल जाना चाहिए। भ्रष्ट मुझे धमकी दे रहे हैं और गाली दे रहे हैं। लेकिन वे मुझे रोक नहीं सकते। मोदी ने कहा कि हर भ्रष्ट के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

प्रधानमंत्री की यह टिप्पणी भ्रष्टाचार के अलग-अलग मामलों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और झामुमो नेता हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद सत्तारूढ़ पार्टी पर विपक्ष के हमले के बीच आई है

लोगों से उन्हें और मजबूत करने की अपील करते हुए मोदी ने कहा कि उन्होंने अपने तीसरे कार्यकाल में भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने की गारंटी दी है।

उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी को पूरा करना है।

विकास तब होता है जब इरादे सही होते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि सही इरादे से अच्छे परिणाम मिलते हैं।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version