Monday, May 20

Samsung

Samsung, 17 अप्रैल, 2024 को अपना नवीनतम स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। ये नए टीवी बहुत स्मार्ट हैं क्योंकि वे अपने अद्भुत कार्यों को करने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) का उपयोग करते हैं। यह पहली बार नहीं है कि Samsung ने अपने उत्पादों में एआई का उपयोग किया है। इस साल की शुरुआत में उन्होंने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को लेकर एक बड़ी घोषणा की थी. जनवरी में, उन्होंने अपने गैलेक्सी एस24 फोन में एआई जोड़ा और हाल ही में ” बेस्पोक एआई” नामक चीज़ के साथ घरेलू उपकरणों को अधिक स्मार्ट बना दिया। यहां वे सभी विवरण हैं जो हम अब तक जानते हैं। मिलिए 2024 के सर्वश्रेष्ठ स्मार्ट टीवी से: सूची देखें

एआई के साथ स्मार्ट टीवी

सैमसंग के नए टीवी जैसे Neo QLED 8K सीरीज, Neo QLED 4K सीरीज और OLED सीरीज इस साल आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस होंगे। इसका मतलब है कि वे और भी अच्छी चीजें कर सकते हैं और भी बेहतर टेलीविजन बना सकते हैं।

प्री-ऑर्डर खुले

यदि आप इनमें से एक स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं, तो आप इसे प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। सैमसंग वेबसाइट पर जाएं या सैमसंग स्टोर ऐप का उपयोग करें, आपको अपना स्थान सुरक्षित करने के लिए एक छोटी सी राशि – 5000 रुपये का भुगतान करना होगा। हालाँकि, जो लोग पहले से खरीदारी करते हैं उनके लिए विशेष लाभ हैं।

Early Birds के लिए विशेष ऑफर

सैमसंग नए एआई टीवी का प्री-ऑर्डर करने वालों को विशेष डील दे रहा है। अगर आप बड़ी Neo QLED 8K सीरीज (75 इंच और इससे ऊपर) को प्री-ऑर्डर करते हैं तो आपको 15,000 रुपये का फायदा हो सकता है। नियो QLED 4K के लिए

उनमें इतनी बढ़िया बात क्या है?

सैमसंग का नया Neo QLED 8K TV शानदार व्यूइंग अनुभव का वादा करता है। इसमें व्यक्तिगत विशेषताएं, ऊर्जा की बचत और अद्भुत ध्वनि के लिए बेहतरीन तकनीक है।

सैमसंग के नए AI-संचालित टीवी के आने से टीवी देखना और भी मजेदार हो जाएगा। अपने पसंदीदा शो और फिल्में देखने के बेहतर तरीके के लिए तैयार हो जाइए।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version