Monday, May 20

Waaree Energies

इस साझेदारी के तहत, शेल ग्रुप का हिस्सा, Waaree Energies, गुजरात स्प्रंग एनर्जी परियोजना के लिए 220 मेगावाट AHNAY सीरीज Bi-55 545Wp श्रृंखला मॉड्यूल की आपूर्ति करेगा।

Waaree Energies ने सोमवार को 220 मेगावाट (मेगावाट) सौर पीवी मॉड्यूल की आपूर्ति के लिए स्प्रंग एनर्जी के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की। शेल के साथ साझेदारी के हिस्से के रूप में, वारी एनर्जीज गुजरात में स्प्रंग एनर्जी परियोजना को 220 मेगावाट और AHNAY सीरीज Bi-55 545Wp मॉड्यूल की आपूर्ति करेगी।

स्प्रंग एनर्जी 4.8 गीगावाट से अधिक बिजली (जीडब्ल्यूपी) की संचयी अनुबंधित क्षमता और 2.3 गीगावॉट के ऑपरेटिंग पोर्टफोलियो के साथ देश भर में नवीकरणीय ऊर्जा परियोजनाओं का संचालन करती है।

हमारा मानना ​​है कि हम अपने सौर पीवी मॉड्यूल की डिलीवरी करके कई सौर परियोजनाओं में योगदान करने के लिए तैयार हैं। WARI समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हितेश चिमनलाल दोशी ने कहा, “यह सहयोग WARI को राष्ट्रीय सतत विकास लक्ष्यों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप भारत में हरित ऊर्जा क्षेत्र को विकसित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का अवसर प्रदान करता है।”

जैसे-जैसे हम अपनी पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहे हैं, उद्योग में अपने ट्रैक रिकॉर्ड के कारण वारी हमारी परियोजनाओं के लिए आदर्श भागीदार है। हम एक सफल साझेदारी की आशा करते हैं जो राष्ट्रीय ग्रिड को हरित इलेक्ट्रॉनों की निरंतर आपूर्ति प्रदान करने के हमारे प्रयासों में योगदान देगी,” स्प्रंग एनर्जी के सीईओ गौरव सूद।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version