Monday, September 23

Ashok Kumar Singla

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार बेसहारा जानवरों की सुरक्षा के लिए तेजी से प्रयास कर रही है। इसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए, पंजाब गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष श्री Ashok Kumar Singla ने मंगलवार को सेक्टर 68, वन परिसर भवन एसएएस (मोहाली) में आयोजित गवर्निंग बॉडी की बैठक की अध्यक्षता की।

इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए अध्यक्ष अशोक कुमार सिंगला ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा पशुओं के संरक्षण के लिए ठोस कदम उठाए जा रहे हैं। श्री सिंगला ने इस बात पर प्रकाश डाला कि राज्य में बेघर जानवरों की बढ़ती संख्या ने दुर्घटनाओं का खतरा बढ़ा दिया है। इसलिए, इन जानवरों के उचित प्रबंधन के लिए प्रभावी उपायों को लागू करना आवश्यक है। उन्होंने यह भी बताया कि बैठक के दौरान, नगर परिषदों और निगमों के माध्यम से धन प्राप्त करने पर जोर देने के साथ गाय कल्याण गतिविधियों में सुधार से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई

बैठक में वित्त, सुरक्षा, पशुपालन, स्थानीय सरकार, बिजली, परिवहन और ग्रामीण विकास सहित विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। कार्यवाही गौ सेवा आयोग के सीईओ डॉ. आशीष चुघ द्वारा संचालित की गई थी। इस अवसर पर गौ सेवा आयोग के उपाध्यक्ष श्री मनीष अग्रवाल, पशुपालन विभाग के निदेशक श्री गुरशरणजीत सिंह बेदी सहित आयोग के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।

source:http://ipr.punjab.gov.in

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version