Thursday, May 16

Punjab CM Bhagwant Mann

Punjab CM Bhagwant Mann 15 अप्रैल को तिहाड़ जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे। यह घटना आज तिहाड़ में सुरक्षा चौकी के बाद हुई।

शुक्रवार को तिहाड़ जेल, दिल्ली पुलिस और पंजाब पुलिस के अधिकारियों की मुलाकात हुई. भगवंत मान की जेल में आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के लिए सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा की गई. चर्चा तिहाड़ में उप महानिरीक्षक (डीआईजी) कार्यालय में हुई और दिल्ली जेल नियमों के अनुसार सुरक्षा व्यवस्था और औपचारिकताओं को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित किया गया।

दोनों नेताओं के बीच बातचीत को सुविधाजनक बनाने के लिए ये उपाय आवश्यक थे। आप के राष्ट्रीय नेता अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब नीति घोटाले के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। वह 15 अप्रैल तक तिहाड़ जेल में बंद रहेंगे.

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version