Friday, May 17

Haryana News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और कई अन्य लोगों ने बच्चों की मौत पर शोक व्यक्त किया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

”हरियाणा के महेंद्रगढ़ में हुआ बस हादसा बेहद दर्दनाक है. इस आपदा में अपने बच्चों को खोने वाले सभी परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। साथ ही, मैं सभी प्रभावित बच्चों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार के नियंत्रण में, स्थानीय प्रशासन पीड़ितों और उनके परिवारों को हर संभव सहायता प्रदान करने में व्यस्त है, प्रधान मंत्री मोदी ने  लिखा और साथ ही बच्चों की मौत पर खेद व्यक्त किया।

राष्ट्रपति मुर्मू ने कहा, ”हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में स्कूल बस दुर्घटना में मासूम बच्चों की मौत की खबर हृदय विदारक है.” ईश्वर शोक संतप्त माता-पिता और परिवारों को इस क्रूर आघात को सहन करने की शक्ति प्रदान करे। मैं घायल बच्चों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा, ”महेंद्रगढ़ के कनीना में स्कूल बस दुर्घटना से दुखी हूं.” उन परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं जिन्होंने अपने बच्चों को खो दिया है।’ जांच में दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि प्रभावित परिवारों को लाभ मिले और प्रभावित छात्रों को व्यापक उपचार मिले।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस सांसद भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा, ”यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद खबर है.मुझे समझ नहीं आ रहा कि बच्चे ईद पर कहां जा रहे हैं. यह जांच का विषय है”

 

“हरियाणा के महेंद्रगढ़ में स्कूल बस दुर्घटना अत्यंत दुखद है। मृत बच्चों के जीवित रिश्तेदारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें इस दुःख से उबरने की शक्ति दे।’ स्थानीय प्रशासन प्रभावित बच्चों को सहायता प्रदान कर रहा है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा, “मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version