Wednesday, May 15

MP CM Mohan Yadav

MP CM Mohan Yadav ने शुक्रवार को कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुख्यमंत्री के रूप में अरविंद केजरीवाल को जेल जाना पड़ा और अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा।

MP CM Mohan Yadav ने शुक्रवार को कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुख्यमंत्री के रूप में अरविंद केजरीवाल को जेल हुई और उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए था।

विशेष रूप से, झारखंड के पूर्व प्रमुख हेमंत सोरेन ने कथित भूमि घोटाले के संबंध में मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत कानून प्रवर्तन एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किए जाने से पहले इस्तीफा दे दिया था।

“हमारे देश के इतिहास में, जिन पर भी आरोप लगाए गए हैं, उन्होंने इस्तीफा दे दिया है और तब तक ड्यूटी पर नहीं लौटेंगे जब तक कि उनके खिलाफ सभी आरोप साफ नहीं हो जाते।

लाल बहादुर शास्त्री से लेकर लाल कृष्ण अडानी तक… जब अडानी का नाम गलत तरीके से डेयरी में छपा, तो वे तुरंत संसदीय पदों सहित अपने सभी पदों से हट गए और उन्हें मुकदमे का सामना करना पड़ा।

उन्होंने कहा, ”मेरा मानना ​​है कि यह हमारे लोकतंत्र की पहली आवश्यकता है, जब उंगली आप पर उठाई जाती है और उस पार्टी पर भी जिसके दो नेता एक ही मामले में जेल में हैं…”

MP CM Mohan Yadav ने कहा, ”…शर्मनाक है कि वह सीएम रहते हुए जेल जा रहे हैं।

इस पद का इतना लालच अरविंद केजरीवाल के लिए ठीक नहीं है. उन्हें सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए था…” उन्होंने आज एएनआई को बताया।

कानून प्रवर्तन एजेंसी ने गुरुवार शाम को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में गिरफ्तार कर लिया और इस मामले में आप के दो नेता फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

यह मामला कर नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं और मनी लॉन्ड्रिंग से संबंधित है। केस 2022, बाद में खारिज कर दिया गया।

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी ईडी द्वारा भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेता और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद हुई।

दिल्ली के तत्कालीन उपमुख्यमंत्री को कई दौर की पूछताछ के बाद 26 फरवरी को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया था।

5 अक्टूबर को ईडी ने राज्यसभा सदस्य संजय सिंह को गिरफ्तार किया था.

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version