Wednesday, May 15

CM Yogi Adityanath

लखनऊ: मेघालय में उत्तर प्रदेश के नागरिक अखिलेश सिंह के अपहरण के मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री CM Yogi Adityanath ने मेघालय के अपने समकक्ष कॉनराड से मुलाकात की. एक सरकारी अधिकारी ने फोन पर संगमा से बात की।

सरकारी अधिकारी ने बताया कि योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को संगमा से लखनऊ के बेनीगंज निवासी अखिलेश सिंह की सुरक्षित वापसी के लिए प्रार्थना करने को कहा।

अखिलेश सिंह मेघालय के साउथ गारो हिल्स में एक निर्माण कंपनी में भारी वाहन मैकेनिक और पर्यवेक्षक के रूप में काम करते हैं।

कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि 49 वर्षीय अखिलेश सिंह के अपहरण के बाद साउथ गारो हिल्स में कंपनी के ठेकेदार ने उनकी पत्नी शीला सिंह को फोन कर घटना की जानकारी दी.

अधिकारी ने कहा कि शीला सिंह ने परेशानी की आशंका के चलते उत्तर प्रदेश और मेघालय सरकार से मदद मांगी थी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपने मेघालय समकक्ष से बात की और उनसे मामले में हस्तक्षेप करने को कहा।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version