Monday, May 20

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में स्टेडियमों में प्रशंसकों की भीड़ उमड़ रही है। अपने पसंदीदा सितारों को देखने का क्रेज बड़ी संख्या में भीड़ को आयोजन स्थलों पर लाता है। एमएस धोनी सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर हैं; वह जहां भी जाते हैं, वेन्यू पीले रंग के सागर में बदल जाते हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु लीग की एकमात्र ऐसी टीम है जिसे एक बार भी खिताब नहीं जीतने के बावजूद काफी समर्थन मिलता है।

17वें सीज़न में, वे केवल एक मैच जीतते हुए छह मैच हार चुके हैं। फिर भी एम चिन्नास्वामी स्टेडियम खचाखच भरा हुआ है। आरसीबी उनके प्रशंसकों के लिए एक भावना है, और वे अपनी आखिरी सांस तक फ्रेंचाइजी का समर्थन जारी रखने का वादा करते हैं। भारत के पूर्व खिलाड़ियों इरफान पठान और अंबाती रायुडू ने प्रशंसकों की भावना को सलाम किया।

उन्होंने कहा, “रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के प्रशंसक अद्भुत हैं। फ्रेंचाइजी ने पहले सत्र के बाद से ट्रॉफी नहीं उठाई है लेकिन वे खिलाड़ियों का समर्थन करना जारी रखते हैं। वे अपने खिलाड़ियों को नहीं छोड़ते हैं। मुझे लगता है कि इंडियन प्रीमियर लीग में आरसीबी के सबसे वफादार प्रशंसक हैं। अंबाती रायुडू ने कहा कि प्रशंसकों को स्टेडियम में आते और इसे भरते हुए देखना अच्छा लगता है।

इरफान ने फ्रेंचाइजी के समर्थकों की सराहना की। “वे जानते थे कि उनकी फ्रेंचाइजी SRH के खिलाफ 288 रनों का पीछा करने वाली नहीं थी, लेकिन उन्होंने अपनी टीम की बल्लेबाजी का आनंद लिया। प्रशंसक यह जानने के बावजूद नाच रहे थे कि उनकी टीम प्रतियोगिता से बाहर हो गई है। यह इस साल की बात नहीं है, यह हर सीज़न की कहानी है। प्रशंसक टीम और खिलाड़ियों के पीछे जुट गए हैं। वे अपने खिलाड़ियों पर इस उम्मीद के साथ भरोसा करते हैं कि वे एक दिन आईपीएल ट्रॉफी जीतेंगे।

बेंगलुरु की फ्रेंचाइजी अंक तालिका में दसवें स्थान पर है और प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है, क्योंकि उनके लिए लगातार सात गेम जीतना असंभव है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version