Monday, May 20

Diljit Dosanjh

रिपोर्ट्स की मानें तो अमर सिंह चमकीला एक्टर Diljit Dosanjh करीब छह साल पहले अपनी पत्नी संदीप कौर से अलग हो गए थे। ऐसा लग रहा है कि इस जोड़े ने हालात बिगड़ने से पहले ही अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है।

अमर सिंह चमकीला में उनके अभिनय के लिए Diljit Dosanjh की सराहना की गई, लेकिन गायक-अभिनेता का निजी जीवन सुर्खियों में आ गया। ऐसा तब हुआ जब उनके एक दोस्त ने एक अखबार को बताया कि उनकी शादी हो चुकी है और उनका एक छोटा बेटा भी है।Diljit Dosanjh एक निजी व्यक्ति हैं और उन्होंने कभी भी अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात नहीं की है। कई लोगों ने कहा कि वे इसे ट्रोलिंग से बचाना चाहते हैं। कुछ दिन पहले उनकी एक लड़की के साथ तस्वीर इंटरनेट पर प्रकाशित हुई थी, जिसमें दावा किया गया था कि वह उनकी अर्धांगिनी है। बाद में एक महिला ने स्पष्ट किया कि वह उनकी पत्नी नहीं है जैसा कि मीडिया में दावा किया गया है।

क्या Diljit Dosanjh और उनकी पत्नी ने छह साल पहले अपनी शादी खत्म कर ली थी?

उन्होंने संदीप कौर नाम की एक भारतीय-अमेरिकी महिला से शादी की है और उनका एक बेटा है। दोनों छह साल पहले अलग हो गए हैं. ऐसा प्रतीत होता है ऐसा लगता है कि शादी 2017 में खत्म हो गई। कप्‌ल्‌, जो एक बेटे के माता-पिता हैं, उन्होंने मुद्दों को सुलझाने और पति और पत्नी के रूप में एक साथ रहने की पूरी कोशिश की। ऐसा लगता है कि उन्होंने 2019 तक चीजों को बेहतर बनाने की कोशिश की लेकिन हार मान ली।दोनों ने इसे खत्म करने का फैसला किया ताकि चीजें खराब न हो जाएं मेरी पूर्व पत्नी के पास मेरे बेटे की कस्टडी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के बीच चीजें बहुत सौहार्दपूर्ण नहीं हैं।

Diljit Dosanjh को फिर मिल गया प्यार?

ऐसा लग रहा है कि वह अब किसी को डेट कर रहे हैं। लेकिन एक्टर अमर सिंह चमकीला ने अपना नाम मीडिया से छुपाया. वह हमेशा दूसरों को लेकर बहुत सावधान रहते हैं। ऐसा लगता है कि वह अपने आसपास कोई नकारात्मकता नहीं चाहते। Diljit Dosanjh की आने वाली फिल्म ”नो एंट्री” में नजर आएंगे। इम्तियाज अली की फिल्म में Diljit Dosanjh की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है.

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version