Tuesday, May 14

Godzilla x Kong, फिल्म में डैन स्टीवंस, रेबेका हॉल, ब्रायन टायरी हेनरी और राचेल हाउस जैसे कलाकार हैं। इसका निर्देशन एडम विनगार्ड किया है। वहीं, इसकी पटकथा को टेरी रॉसियो, साइमन बैरेटऔर जेरेमी स्लेटर ने लिखा है।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप टीम कोंग हैं या टीम गॉडज़िला, क्योंकि नवीनतम ‘Godzilla x Kong’ फिल्म में इन दोनों मॉन्स्टरवर्स टाइटन्स के प्रशंसकों के लिए कुछ न कुछ है। कहानी हॉलो अर्थ को बचाने की लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है।निर्देशक एडम विंगर्ड ने एक राक्षस-कविता स्थापित की है जैसा पहले कभी नहीं हुआ। जिस किसी ने भी प्रीक्वल में इन युद्धरत दिग्गजों का अनुसरण किया है, उनके लिए सबसे अच्छा हिस्सा नवीनतम रिलीज के लिए सहेजा गया है। VFX, लड़ाई के दृश्यों से लेकर कोंग और जिया (कायली हॉटल) के भावनात्मक प्रक्षेपवक्र तक, सब कुछ 10 गुना से अधिक बढ़ाया गया है।

Godzilla x Kong कहानी सरल है. होलो अर्थ (पृथ्वी के केंद्र के अंदर एक जगह जहां जीवन को संरक्षित किया गया है और मानव जाति के विनाश से बचाया गया है) को बचाने के लिए एक लड़ाई चल रही है, जहां कोंग रहता है और उसे स्कार किंग, एक दुष्ट वानर से खतरा है। लेकिन हॉलो अर्थ को बचाने के लिए, कोंग को एक महाकाव्य लड़ाई में खलनायकों की सेना का सामना करने के लिए अपने दुश्मन गॉडज़िला को बुलाने की ज़रूरत है।

इसमें डॉ. इलीन एंड्रयूज (रेबेका हॉल) और जिया की मां-बेटी की जोड़ी भी है, जो कोंग को यह सुनिश्चित करने में मदद करने के केंद्र में हैं कि वह अकेला नहीं है। जो बात फिल्म को और भी मज़ेदार बनाती है वह यह है कि इसमें प्रत्येक कोंग/गॉडज़िला प्रशंसक के लिए कुछ न कुछ है। आपको नये प्राणियों को पुराने प्राणियों से युद्ध करते हुए देखने को मिलता है। पोकर का सामना करने वाले ब्रायन टायरी हेनरी एक शौकीन ब्लॉगर के रूप में मजाकिया हैं जबकि ट्रैपर के रूप में डैन स्टीवंस उनके आदर्श साथी हैं।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version