Friday, May 17

CM Yogi Adityanath

लखनऊ: CM Yogi Adityanath ने शुक्रवार को सहारनपुर में एक सार्वजनिक बैठक में राज्य के माफियाओं को चेतावनी दी और कहा कि सरकार उनके प्रति जीरो टॉलरेंस के साथ काम करेगी। उन्होंने कहा कि ये लोग (माफिया) प्रदेश में राज नहीं करेंगे और कहा कि माफिया वहीं जाएगा जहां उसे जाना चाहिए.

सीएम ने कहा, “माफिया वहीं जाएगा, जहां उसकी जगह है। कोई समझौता नहीं करेगा।

सीएम ने कहा कि जो कोई भी राज्य की माताओं और बेटियों के लिए खतरा पैदा करेगा, “उन्हें मिट्टी भी नहीं मिलेगी” (उन्हें उचित अंतिम संस्कार नहीं दिया जाएगा)।

उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि वे इन लोगों (माफिया) के सामने झुकते थे और “इन माफियाओं के सामने उनके काफिले रुक जाते थे”।

यह पूछे जाने पर कि क्या जनता “इन लोगों” को वापस लाने की कोशिश करने वालों का समर्थन करेगी, सीएम ने कहा: “…और सरकार बदल गई है…और उनका बुखार ठंडा हो गया है…समय आ गया है।

उन्होंने कहा कि किसानों पर पहले आत्महत्या करने के लिए दबाव डाला जाता था क्योंकि उन्हें अपनी उपज के लिए जरूरी पैसा नहीं मिल रहा था और माफिया ने उन्हें किसी भी कीमत पर अपनी उपज चीनी मिलों को बेचने के लिए मजबूर किया था। सीएम ने कहा, ”यह अब संभव नहीं है।”

सहारापुर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होगा और नतीजे 4 जून को घोषित होने की उम्मीद है।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version