Tuesday, May 21

Punjab CM

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल (SAD) ने गुरुवार को सरकारी कार्यालयों और आवासों के दुरुपयोग के लिए Punjab CM भगवंत मान और AAP के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के खिलाफ एक मॉडल आदेश जारी किया। कानून के उल्लंघन की शिकायत चुनाव आयोग से की गई. . चुनाव आयोग में दायर एक लिखित शिकायत में, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता अर्शदीप सिंह क्लेर ने कहा कि मान और संजय सिंह ने खुद को बढ़ावा देने के लिए सीएम कार्यालय और पंजाब सरकार के मीडिया प्लेटफार्मों का दुरुपयोग किया।

उन्होंने यह भी कहा कि आगामी चुनावों के लिए राजनीतिक रणनीति पर चर्चा करने के लिए मंत्रियों की एक राजनीतिक बैठक आयोजित करने के लिए सीएम आवास का उपयोग करने का AAP नेताओं का कदम एक ही उद्देश्य के लिए सरकारी मशीनरी और अन्य प्लेटफार्मों का उपयोग करने का एक प्रयास था। उनके प्रचार का उद्देश्य विध्वंसकारी विज्ञापन है। यह पूरी तरह से दुरुपयोग है. राज्य के खजाने की कीमत पर राजनीतिक एजेंडा

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version