Saturday, May 18

इस चुनावी समय में हरियाणा की हिसार लोकसभा सीट राजनीतिक हलचल का केंद्र बन गई है।

इस चुनावी समय में हरियाणा की हिसार लोकसभा सीट राजनीतिक हलचल का केंद्र बन गई है। हरियाणा के CM Saini आज सुबह कुलदीप बिश्नोई के घर पर उनसे मुलाकात करने पहुंचे. वह लोकसभा सीट से टिकट नहीं मिलने से परेशान हैं। दिल्ली में यह बैठक हो रही है। अब देखना होगा कि क्या नायब सैनी कुलदीप बिश्नोई को मनाने में सफल होंगे।

रणजीत चौटाला को बीजेपी ने हिसार लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। कुलदीप बिश्नोई खुद इस क्षेत्र से चुनाव लड़ना चाहते थे। उन्होंने टिकट नहीं मिलने पर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर अपनी नाराज़गी व्यक्त की थी। इसके बाद उन्होंने रणजीत चौटाला का प्रचार भी छोड़ दिया। इसके अलावा, वह उनके कार्यालय में कभी नहीं गया। कुलदीप बिश्नोई के प्रशंसक भी उन पर निरंतर निर्णय लेने का दबाव डाल रहे थे।

सोशल मीडिया पर मेरे कांग्रेस में शामिल होने की कुछ गलत और झूठी खबरें फैल रही हैं। मैंने संघ परिवार और भारतीय जनता पार्टी का साधारण कार्यकर्ता बनकर काम किया है और आगे भी इन संस्थाओं की वृद्धि के लिए काम करता रहूँगा।

कुलदीप बिश्नोई ने भी कांग्रेस में शामिल होने की अफवाहों पर विराम लगाया। कुलदीप ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया।“सोशल मीडिया में मेरे कांग्रेस में जाने की खबरें चलाई जा रही हैं जो पूरी तरह से भ्रामक और निराधार हैं,” उन्होंने कहा। मैंने संघ परिवार और भारतीय जनता पार्टी का साधारण कार्यकर्ता बनकर काम किया है, और मैं आगे भी संघ परिवार और पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करता रहूंगा।”

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version