Monday, May 20

रुसलान के अभिनेता आयुष शर्मा ने आखिरकार अपने बहनोई सलमान खान के घर पर गोलीबारी की घटना पर प्रतिक्रिया दी। यहाँ उन्होंने क्या कहा है।

रुसलान के अभिनेता आयुष शर्मा ने हाल ही में सलमान खान के बांद्रा आवास के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के बारे में अपने विचार साझा किए हैं। सलमान के बहनोई आयुष, जो अपनी फिल्म रुसलान के प्रचार में व्यस्त हैं, ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए विस्तृत टिप्पणियों से परहेज किया। अभिनेता ने सलमान खान और उनके परिवार के साथ भी एकजुटता दिखाई।

आयुष ने उसी के बारे में अपने विचार व्यक्त किए। अंतिमः द फाइनल ट्रुथ अभिनेता ने स्थिति को अच्छी तरह से संभालने के लिए मुंबई पुलिस की प्रशंसा की और समर्थन के लिए आभार भी व्यक्त किया। उन्होंने सलमान और उनके परिवार को मिली प्रार्थनाओं के बारे में भी बात की

आयुष ने उल्लेख किया है कि वह और सलमान खान काम पर वापस आ गए हैं। खैर, हमलावरों को पकड़ लिया गया है और जांच चल रही है। मुंबई अपराध शाखा ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई को गोलीबारी के सिलसिले में वांछित अपराधी घोषित किया है। इसके अलावा सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

सलमान ने आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म रुसलान का ट्रेलर भी इंस्टाग्राम पर साझा किया और अपने बहनोई को समर्थन दिया। उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों और फॉलोअर्स से 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में फिल्म देखने का आग्रह किया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान और आयुष फिल्म ‘अंतिम’ में नजर आए थे। सलमान सिकंदर की फिल्म में नजर आएंगे।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version