Thursday, May 16

केन्द्रीय पर्यवेक्षकों की वर्चुअल उपस्थिति में माइक्रो आब्जर्वर का द्वितीय रेंडमाईजेशन सम्पन्न

बूंदी,15 अप्रेल। लोकसभा चुनाव 2024 के तहत सोमवार को केन्द्रीय पर्यवेक्षकों की वर्चुअल उपस्थिति में माइक्रो आब्जर्वर का रेंडमाइजेशन जिला कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी में हुआ।
एनआईसी कक्ष में माइक्रो आब्जर्वर का रेंडमाइजेशन केशोरायपाटन व बून्दी विधानसभा के सामान्य पर्यवेक्षक डॉ. एन. वेंकटाचलम, भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के हिंडोली विधानसभा के सामान्य पर्यवेक्षक पवन, जिला निर्वाचन अधिकारी अक्षय गोदारा, मुख्य कार्यकारी अधिकारी दुर्गा शंकर मीणा एवं जिला सूचना विज्ञान अधिकारी अनिल भाल की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ।
जिला निर्वाचन अधिकारी अक्षय गोदारा ने लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों, मतदान दलों के गठन के बारे में अवगत कराया। इस दौरान डीओआईटी के संयुक्त निदेशक महेंद्र पाल सहित निर्वाचन प्रक्रिया से जुड़े अधिकारी मौजूद रहे।

source: https://dipr.rajasthan.gov.in

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version