Thursday, May 16

कांग्रेस द्वारा चरणजीत चन्नी को जालंधर (आरक्षित) संसदीय क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाए जाने के बाद उन्होंने स्वर्ण मंदिर में पूजा-अर्चना की

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार को स्वर्ण मंदिर में पूजा की, जिसके एक दिन बाद कांग्रेस ने उन्हें जालंधर (आरक्षित) संसदीय क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया।

उनके साथ पार्टी के विधायक परगट सिंह और पार्टी के अन्य नेता भी थे।

मीडिया से बात करते हुए, चन्नी ने कहा कि वह ‘सुदामा’ के रूप में जालंधर जा रहे हैं और दोआबा क्षेत्र के लोगों से ‘भगवान कृष्ण’ की तरह उनकी देखभाल करने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि वह यहां सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद लेने आए हैं ताकि उन्हें लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की ताकत मिल सके।
एक सवाल के जवाब में चन्नी ने कहा कि उन्होंने चमकौर साहिब विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सेवा की है और उस क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास किया है।

“चमकौर साहिब को कभी एक पिछड़ा क्षेत्र माना जाता था। लेकिन इस क्षेत्र में काफी विकास हुआ है।

उन्होंने पंजाब में भगवंत मान सरकार की भी आलोचना करते हुए कहा, “आज, यह पंजाब के अस्तित्व की लड़ाई है।

चन्नी ने मान पर केंद्र के साथ मिलीजुली होने और राज्य के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया।

चन्नी ने आरोप लगाया कि मान ने उन लोगों का समर्थन किया जिन्होंने प्रदर्शनकारी किसानों के खिलाफ बल प्रयोग किया। उन्होंने कहा, “उसे सबक सिखाने की जरूरत है।

चन्नी 2007,2012 और 2017 में चमकौर साहिब निर्वाचन क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं। उन्होंने 2022 के पंजाब विधानसभा चुनावों में चमकौर साहिब और भदोर सीटों से चुनाव लड़ा था

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version