Monday, May 20

Samsung Galaxy M15 5G

Samsung Galaxy M15 5G और Galaxy M55 5G अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होंगे। लॉन्च से पहले, कंपनी वर्तमान में गैलेक्सी M15 5G के लिए प्री-बुकिंग स्वीकार कर रही है और प्रमुख विशिष्टताओं का खुलासा कर रही है। इच्छुक ग्राहक Amazon से फोन को तीन रंगों में प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। आइए फोन के प्री-ऑर्डर विवरण और विशिष्टताओं पर एक नज़र डालें।

सैमसंग गैलेक्सी M15 5G प्री-बुकिंग विवरण

Galaxy M15 5G अब Amazon पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। इसे 999 रुपये में बुक किया जा सकता है। अगर आपने पहले से बुकिंग की है तो आप 8 अप्रैल को 12:00 बजे के बाद अपनी खरीदारी पूरी कर सकते हैं। 999 रुपये की प्री-बुकिंग राशि आपके अमेज़ॅन पे बैलेंस में वापस कर दी जाएगी।

Samsung Galaxy M15 5G स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन में 1080 x 2340 पिक्सल के FHD रेजोल्यूशन के साथ 6.5-इंच सुपरAMOLED डिस्प्ले होगा। इस पैनल में 90Hz रिफ्रेश रेट और 16 मिलियन कलर हैं। अन्य आधुनिक सैमसंग फोनों के विपरीत, इसमें एक वॉटर-ड्रॉप नॉच होगा जिसमें 13MP का फ्रंट कैमरा होगा।

डिवाइस में वर्टिकल लेंस प्लेसमेंट के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम है। सेट में f/1.8 अपर्चर वाला 50 मेगापिक्सल का मुख्य लेंस है। 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर इसमें मदद करता है। यह पूर्ववर्ती गैलेक्सी M14 5G का अपग्रेड होगा, जिसमें अल्ट्रा-वाइड लेंस का अभाव है। फोन का कैमरा 30fps पर 1080p वीडियो शूट करने में सक्षम होगा।

हुड के तहत, मीडियाटेक डाइमेंशन 6100 चिपसेट 4 या 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें अतिरिक्त स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट होने की संभावना है। डिवाइस में 6000mAh की बड़ी बैटरी है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

अतिरिक्त सुरक्षा के लिए, डिवाइस में किनारे पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर है। स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स वन यूआई 6 के साथ एंड्रॉइड 14 पर चलता है। यह फोन दो 5जी सिम कार्ड, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस सपोर्ट जैसे संचार सुविधाओं के साथ आता है। त्वरित चार्जिंग के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और वायर्ड हेडफ़ोन कनेक्ट करने के लिए 3.5 मिमी जैक भी है।

Samsung Galaxy M15 5G 8 अप्रैल को Galaxy M55 5G के साथ लॉन्च होगा। दूसरा एक मिड-रेंज फोन होगा। एक स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट और एक 120Hz स्क्रीन।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version