Monday, May 20

पंजाब सीएम भगवंत मान ने आज जालंधर में पार्टी कार्यकर्ताओं और स्वयंसेवकों से आप उम्मीदवार पवन टीनू के साथ खड़े होने और राज्य में पार्टी की 13-0 से जीत सुनिश्चित करने की अपील की। उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि वह नफरत की राजनीति कर रहा है।

वह टीनू के पक्ष में एक रोड शो को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार सुशील रिंकू पर कटाक्ष किया, जिन्हें पहले जालंधर से आप का टिकट दिया गया था, लेकिन बाद में भाजपा में चले गए और भगवा पार्टी ने उन्हें इस सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया।

राज्य में विपक्ष पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि SAD और कांग्रेस दोनों को राज्य में उचित उम्मीदवार नहीं मिले क्योंकि उनके नेता चुनाव नहीं लड़ना चाहते थे।

रिंकू पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “जालंधर ने पिछले साल जनादेश दिया था; हमने एक नई कहानी लिखी और हम इसे फिर से लिखेंगे। जिन लोगों ने आपके प्यार, सम्मान और आपके जनादेश का अनादर किया, वे फिर कभी नहीं जीतेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र नफरत की राजनीति कर रहा है। मान ने कहा, “प्रधानमंत्री ने महसूस किया है कि लोगों की सोच बदल गई है। पहले चरण में 102 सीटों पर हुए चुनाव में इंडिया ब्लॉक को 60-65 सीटें मिल रही हैं। यही कारण है कि वे अब नफरत की राजनीति कर रहे हैं। वह 10 साल से प्रधानमंत्री हैं और विपक्षी नेताओं को जेल भेज रहे हैं। 10 साल बाद मंगलसूत्र के नाम पर वोट मांगे जा रहे हैं। यह अच्छी बात नहीं है “।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version