Monday, May 20

OnePlus Nord CE4

OnePlus Nord CE4 ने भारत में वनप्लस नॉर्ड CE4 लॉन्च कर दिया है। यह भारत में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन है।वनप्लस नॉर्ड सीई4 इंडिया लॉन्च: वनप्लस ने आज भारत में वनप्लस नॉर्ड सीई4 लॉन्च किया।

यह स्मार्टफोन OnePlus Nord CE3 5G का सक्सेसर है, जिसे पिछले साल भारत में 26,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था।

हाल ही में लॉन्च हुआ वनप्लस नॉर्ड CE4 भारत में लॉन्च किया गया पहला स्मार्टफोन है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 SoC द्वारा संचालित है।

चिप को पिछले महीने वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया था। वनप्लस नॉर्ड CE4 की भारत में बिक्री शुरू होने से पहले, विस्तृत स्पेसिफिकेशन और कीमत की जाँच करें।

OnePlus Nord CE4 के 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की शुरुआती कीमत 24,999 रुपये है। दूसरे वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत 26,999 रुपये है।

इच्छुक खरीदार 4 अप्रैल को दोपहर 12:00 बजे से अमेज़न इंडिया, वनप्लस इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर, वनप्लस स्टोर ऐप, रिलायंस डिजिटल, क्रोमा और अन्य रिटेल पार्टनर्स के माध्यम से फोन खरीद सकते हैं।

4 अप्रैल को वनप्लस नॉर्ड सीई4 खरीदने वाले ग्राहकों को 2,199 रुपये की कीमत वाला वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर बिना किसी अतिरिक्त कीमत के मिलेगा। इसके अलावा, वे 2,500 रुपये के एक्सचेंज बोनस के लिए पात्र हैं।

दूसरी ओर, 5 अप्रैल से OnePlus Nord CE4 खरीदने वाले खरीदारों को 1,500 रुपये तक की तत्काल बैंक छूट और 2,500 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिलेगा, जिससे डिवाइस की कीमत और कम हो जाएगी।

वनप्लस नॉर्ड CE4 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

वनप्लस के मुताबिक, OnePlus Nord CE4 का डिज़ाइन उसके फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 11 मार्बल ओडिसी से प्रेरित है।

वनप्लस नॉर्ड सीई4 में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जिसका फुल एचडी रेजोल्यूशन 2220 x 1080 पिक्सल और स्क्रीन रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है।

वनप्लस का दावा है कि इसमें एक्वाटच डिस्प्ले है जो टच को सपोर्ट करता है, जो स्क्रीन पर पानी की बूंदें होने पर भी स्पर्श का सटीक पता लगा सकता है। यूजर गीली उंगलियों से भी फोन के फिंगरप्रिंट सेंसर को अनलॉक कर सकते हैं।

जैसा कि उल्लेख किया गया है, OnePlus Nord CE4 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित है जो 8GB रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ है।

कंपनी का कहना है कि उपयोगकर्ता 1TB क्षमता तक के माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके इस स्टोरेज स्पेस को और बढ़ा सकते हैं। फोन OxygenOS 14 पर चलता है, जो एंड्रॉइड 14 पर आधारित है।

इस फोन को खरीदने पर वनप्लस दो साल का ओएस अपडेट और तीन साल का सुरक्षा अपडेट देता है। यह 5500mAh डुअल-सेल बैटरी से लैस है जो 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है। यह फोन आपके फोन को महज 29 मिनट में फुल चार्ज कर सकता है।

कैमरे की बात करें तो वनप्लस नोर्ड CE4 में डुअल रियर कैमरे हैं जिनमें 50MP प्राइमरी कैमरा और 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा शामिल है।

फोन के फ्रंट में डिस्प्ले के टॉप सेंटर पर पंच-होल डिस्प्ले में 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। मुख्य कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन तकनीक के साथ संयुक्त सोनी LYT सेंसर से लैस है।

पीछे के सेकेंडरी कैमरे में Sony IMX355 सेंसर है। रियर कैमरा सेटअप RAW HDR सपोर्ट और शोर में कमी भी प्रदान करता है। ऑडियो की बात करें तो इसमें दो स्टीरियो स्पीकर हैं।

वनप्लस नॉर्ड CE4 दो रंग वेरिएंट में आता है – डार्क क्रोम ब्लैक और सेलाडॉन मार्बल में उपलब्ध है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version