Monday, May 20

Nothing Ear

इस महीने, नथिंग ने भारत और वैश्विक बाजारों में दो नए टीडब्ल्यूएस ईयरबड, Nothing Ear और ईयर (ए) लॉन्च किए हैं। सुविधाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए अगला लेख देखें।

Nothing Ear (2) लॉन्च करने के एक साल बाद, लंदन स्थित टेक ब्रांड ने नए पहनने योग्य डिवाइस जारी करने की पुष्टि की है। Nothing Ear और नथिंग ईयर (ए) इस महीने जारी किए जाएंगे और संभवतः मौजूदा ईयर (2) की जगह लेंगे। हालाँकि, ईयरबड के पूर्ण स्पेसिफिकेशन और फीचर्स अभी गुप्त हैं।

इस महीने नथिंग दो ईयरबड लॉन्च करेगी

Nothing Ear एंड ईयर(ए) भारतीय और वैश्विक बाजारों में 18 अप्रैल को launch
होगा। इस बार कंपनी एक नई नामकरण योजना के साथ वापस आई है। अब तक हमने इन हेडफ़ोन के दो क्रमांकित संस्करण देखे हैं: Nothing Ear (1) और नथिंग ईयर (2)

यह स्पष्ट नहीं है कि ब्रांड आगामी ईयर और ईयर (ए) ईयरबड्स को कैसे रखेगा। उत्तरार्द्ध पहला अक्षर संस्करण होगा, जिसका अर्थ है कि हम (बी) को इसका उत्तराधिकारी मान सकते हैं। जाहिर तौर पर, ईयर्स, ईयर्स (2) और (ए) का उत्तराधिकारी होगा, क्योंकि यह नथिंग फोन 2ए की तरह ही हेडफोन का एक किफायती संस्करण हो सकता है। हालाँकि, A की ब्रांडिंग स्मार्टफ़ोन से आगे तक जा रही है।

फीचर्स के लिए, कुछ भी नहीं पता चला है कि ईयर एक सिरेमिक ड्राइवर का दावा करेगा, जो बेहतर ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करेगा। इसके अलावा, 45 डीबी तक एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशनका सपोर्ट होगा।यह मौजूदा ईयर (2) से पांच डीबी अधिक है।

इसके अलावा, आने वाले ईयरबड्स के बारे में हम कुछ भी नहीं जानते हैं। ब्रांड द्वारा प्रदान की गई प्रचार छवि से कुछ भी महत्वपूर्ण पता नहीं चला। यह उसी पारदर्शी डिज़ाइन की पुष्टि करता है।

चूंकि चर्चा करने के लिए बहुत कुछ नहीं है, इसलिए हमें अप्रैल के मध्य तक इंतजार करना होगा। यह देखना बाकी है कि क्या नथिंग ईयर ऐप्पल एयरपॉड्स प्रो सहित अन्य मौजूदा टीडब्ल्यूएस हेडफ़ोन पर कब्ज़ा करेगा या नहीं। ऐसा इसलिए है, क्योंकि आश्चर्यजनक रूप से, नथिंग ईयर(1)/ईयर(2) के अधिकांश उपयोगकर्ता Apple iPhone उपयोगकर्ता हैं। इसलिए नथिंग बेटर आपको वृद्धिशील अपडेट से अधिक पहनने योग्य चीज़ प्रदान करता है।

जहां तक ​​ईयर (ए) की बात है तो आप इससे ज्यादा उम्मीद नहीं कर सकते क्योंकि यह एक किफायती टीडब्ल्यूएस ईयरबड है। दूसरे शब्दों में, ऐसी कोई मौजूदा TWS पद्धति नहीं है जिसका पुन: उपयोग किया जा सके।

इसके अलावा, कंपनी नथिंग (2) का उत्तराधिकारी पेश करने की तैयारी कर रही है। डिवाइस, जिसे “फोन (3)” कहा जाने की उम्मीद है, आने वाले महीनों में मिड-रेंज सेगमेंट में बाजार में आने की उम्मीद है। हालिया लीक के मुताबिक, यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version