Monday, May 20

Microsoft Xbox Series X

Microsoft Xbox Series X: माइक्रोसॉफ्ट कथित तौर पर बिना डिस्क ड्राइव वाले सस्ते Xbox सीरीज X कंसोल पर काम कर रहा है। एक्सप्यूटर ने कार्यों में कंसोल की कुछ छवियां साझा की हैं।

इसे सीरीज़ एक्स व्हाइट संस्करण कहा जाता है, और रंग एक्सबॉक्स सीरीज़ एस के रोबोट व्हाइट शेड के समान है। साथ ही, नए मॉडल का डिज़ाइन मौजूदा कंसोल के ब्लैक डिस्क संस्करण के समान है।

सस्ते सफेद रंग वाली Microsoft Xbox Series X पर काम चल सकता है

पोर्टल के पीछे श्रृंखला की कई लीक हुई छवियां हैं। सामने की ओर कई बंदरगाह भी हैं। आपको ऊपरी बाएँ कोने में Microsoft Xbox Series X ब्रांडिंग भी दिखाई देगी। इसके अलावा, इस कंसोल के बारे में कोई और विवरण उपलब्ध नहीं है।

Microsoft Xbox Series X के लीक लगातार सामने आ रहे हैं। यह इस तरह का पहला लीक नहीं है क्योंकि 2023 में एक बड़ा लीक हुआ था जिसमें एक बेलनाकार कंसोल दिखाया गया था। अजीब आकार वाली Microsoft Xbox Series X के नवंबर 2024 में आने की खबर थी।

इसकी कीमत 500 डॉलर (लगभग 41,600 रुपये) बताई गई थी। जैसा कि कहा गया है, हमारे पास इसके प्रदर्शित होने में अभी भी कई महीने हैं।

रिपोर्ट किए गए कंसोल का कोडनेम ब्रूकलिंग था और कहा गया था कि यह निम्नलिखित कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आएगा – वाई-फाई 6ई, ब्लूटूथ 5.2 और सामने एक यूएसबी-सी पोर्ट।

यह भी कहा गया था कि यह साउथब्रिज और 6nm डाई सिकुड़न के साथ आता है। दुर्भाग्य से, बेलनाकार के बारे में खबर को गलत माना गया था।

हालाँकि, एक्सबॉक्स बॉस फिल स्पेंसर ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट साझा किया था जिसमें कहा गया था

कि इसकी पिछली योजनाएं बदल गई हैं और कुछ अन्य वास्तविक योजनाएं हैं जिन्हें कंपनी तैयार होने पर साझा करेगी।

दस्तावेज़. हमारी टीम के काम को इस तरह से साझा करना कठिन है क्योंकि बहुत कुछ बदल गया है और अभी और भविष्य में उत्साहित होने के लिए बहुत कुछ है।

जब हम तैयार होंगे तो हम वास्तविक योजनाएं साझा करेंगे।” यहां स्पेंसर शायद अपडेटेड सीरीज एक्स कंसोल की ओर इशारा कर रहे थे।

यदि सब कुछ सही रहा और लीक के अनुरूप रहा, तो हमें इस साल के अंत में एक बिल्कुल नई सीरीज एक्स देखनी चाहिए।

जैसा कि नवीनतम लीक से पता चला है, आगामी कंसोल सस्ता हो सकता है और इसमें डिस्क ड्राइव की कमी हो सकती है।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version