Monday, May 20

कल्कि 2898 एडी के अश्वत्थामा, यानी अमिताभ बच्चन का एक नया वीडियो शेयर किया गया है, जो कुछ बड़ा होने वाला है आज शाम।

अमिताभ बच्चन के अश्वत्थामा लुक ने पहले ही कल्कि 2898 एडी में फैन्स को चौंका दिया है। हाल ही में रिलीज़ हुए उनके इंट्रोड्यूसिंग वीडियो ने कल्कि 2898 एडी को लेकर प्रशंसकों को बहुत उत्साहित कर दिया है। इस वीडियो में दिखाया गया कि कैसे अमिताभ बच्चन को अश्वत्थामा बनाया गया। फिर उनका चेहरा दिखाया गया। इस आकृति को लेकर कहा गया कि बिग बी ने पहले कभी ऐसा नहीं किया था। दर्शकों में इस उत्साह को देखते हुए, कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं ने अगला कदम उठाया है। दर्शकों को उत्साहित करने के लिए आज फिर से “कल्कि 2898 एडी” आई है।

कल्कि 2898 एडी टीम ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अमिताभ बच्चन की रहस्यमय पंक्ति ‘समय आ गया है’ के साथ दर्शकों को एक नया आश्चर्य देने के लिए तैयार हैं। भविष्य में क्या होने वाला है, इसके बारे में अटकलें अब अधिक हो गई हैं। टीम कल्कि ने हाल ही में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इस वीकेंड के लिए कुछ नया करने का ऐलान किया है, जो दिखाता है कि उन्हें अपने दर्शकों के साथ पहेलियां डालना में मजा आ रहा है। ‘समय आ गया है,’ उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा। कल शाम 5 बजे घोषणा होगी।

अंतिम युद्ध का समय आ गया है’ जैसा डायलॉग इस वीडियो में बच्चन की शानदार आवाज से सुना जा सकता है। “कल्कि 2898 एडी” वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित एक बहुभाषी फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कलाकार अभिनय करते नज़र आ रहे हैं. नाग अश्विन ने इसे निर्देशित किया है। फिल्म अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज़ होगी।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version