Wednesday, May 15

IPL 2024 Opening Ceremony

IPL 2024 Opening Ceremony: अक्षय कुमार, सोनू निगम और एआर रहमान ने अपने मंत्रमुग्ध प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। प्रशंसक चाहते हैं कि राष्ट्रगान का यह संस्करण सिनेमा में बजाया जाए

IPL 2024 Opening Ceremony आज हुआ. जैसा कि हम जानते हैं आज चेन्नई में एक बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू हुआ। पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा।

बड़े मियां छोटे मियां में नजर आए अक्षय कुमार ने अपने हिट गानों का शानदार प्रदर्शन किया जिस तरह से सोनू निगम ने मां तुझे सलाम गाया, उससे गृहप्रवेश समारोह देख रहे प्रशंसक आश्चर्यचकित रह गए।

उनका मानना ​​है कि गाने का ये वर्जन सभी सिनेमाघरों में दिखाया जाना चाहिए. दर्शकों के लिए, यह उनके जीवन में अब तक सुने गए सबसे अच्छे संस्करणों में से एक था।

आईपीएल 2024 एक ब्लॉकबस्टर इवेंट होने का वादा करता है।

ओर्री आईपीएल 2024 के लिए कमेंटेटर होंगे। हम घर में बादशाह और मुनव्वर फारूकी को भी देखेंगे। इस सप्ताहांत शिव ठाकरे, यूके राइडर और कई अन्य हस्तियां वहां मौजूद रहेंगी। लेकिन आज दर्शकों को एक ऐसे संगीत कार्यक्रम का अनुभव हुआ जो किसी अन्य से अलग नहीं था।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version