Wednesday, May 15

Ae Watan Mere Watan

Ae Watan Mere Watan: सबा पटौदी के पास फिल्म में सारा अली खान के प्रदर्शन के बारे में कहने के लिए केवल अच्छी बातें हैं।

Ae Watan Mere Watan अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखने के लिए उपलब्ध है। इस फिल्म में सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। यह भारतीय स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता पर आधारित एक ऐतिहासिक नाटक है।

सारा अली खान ने उषा मेहता का किरदार निभाया है, जिन्होंने भारत के स्वतंत्रता संग्राम के दौरान एक गुप्त रेडियो स्टेशन की स्थापना की थी। जैसे ही फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई, प्रशंसकों ने समीक्षाएँ पोस्ट करना शुरू कर दिया।

इस फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया थी. लेकिन ऐ वतन मेरा वतन में सारा अली खान की मौसी के होश उड़ गए हैं। वह सारा अली खान के प्रदर्शन को लेकर उनके बचाव में भी मजबूती से खड़ी हैं।

सारा अली खान को सबा पटौदी में एक मजबूत समर्थक मिला

करण जौहर की पोस्ट पर सबा पटौदी ने कमेंट किया और सारा अली खान की तारीफ की. हुआ यूं कि करण जौहर ने ए वतन मेरे वतन के ऐड में एक पोस्ट छोड़ा था.

हालाँकि, एक फॉलोअर ने सारा अली खान के प्रदर्शन के बारे में चिंता व्यक्त की और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह फिल्म को खराब नहीं करेंगी। सबा पटौदी ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और कहा कि किसी को भी फिल्म देखे बिना कोई निर्णय नहीं लेना चाहिए।

उन्होंने फिल्म में सारा अली खान को ‘माशाअल्लाह’ भी बताया. एक अन्य टिप्पणी में, सबा पटौदी ने लिखा: “वह महान हैं। हर कोई बस अपनी भूमिका निभाता है और निर्देशन बहुत अच्छा है। आपको इसे देखना चाहिए था! यह भी एक सच्ची कहानी है।”

Ae Watan Mere Watan के बारे में वह सब कुछ जो आप जानना चाहते हैं

फिल्म “Ae Watan Mere Watan” के निर्देशक कन्नन अय्यर हैं। चूंकि निर्माताओं ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने का फैसला किया, इसलिए कोई नाटकीय रिलीज नहीं हुई।

फिल्म में इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं. वह राम मनोहर लोहिया की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में उनका कैमियो रोल है, लेकिन वह प्रभाव छोड़ने में कामयाब रहते हैं।

कुछ घंटे पहले सारा अली खान ने भी उषा मेहता का किरदार निभाने का मौका देने के लिए निर्देशक को धन्यवाद देते हुए एक लंबा धन्यवाद नोट लिखा था। उन्होंने लिखा: “साहस, बलिदान और ताकत की कहानी – और आत्म-खोज, पुनर्अविष्कार और नए आत्मविश्वास की यात्रा।

” केवल आभार।” ऐ वतन मेरे वतन से पहले, सारा अली खान को मर्डर मुबारक में विजय वर्मा, पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, डिंपल कपाड़िया और अन्य के साथ देखा गया था। फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। मर्डर मुबारक नेटफ्लिक्स पर है।

 

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version